Aditi Rao जल्द कर सकती है शादी, तलाक में मिले थे 11 करोड़

Aditi Rao जल्द कर सकती है शादी, तलाक में मिले थे 11 करोड़
khabar khalifa

Entertainment :अदिति राव(Aditi Rao) बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री हैं. ये देखने में बला की खूबसूरत होने के साथ साथ बहुत ही बड़े राजघराने से सम्बन्ध रखती हैं. आज के समय में अदिति की उम्र 33 साल हैं. जिस समय अदिति ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत की थी उस वक़्त उन्होंने चुपचाप प्रो़ड्यूसर और फिल्म अभिनेता सत्यदीप मिश्रा के साथ शादी कर ली थी. इन्होने सत्यदीप मिश्रा के साथ साल 2009 में शादी की थी. पर आपसी तालमेल ना होने की वजह से इनकी शादी ज़्यादा लम्बे समय तक नहीं चल पाई. और शादी के 4 सालो के बाद ये दोनों अलग हो गए. अदिति राव(Aditi Rao) के पति सत्यदीप ने तलाक देने के साथ साथ उन्हें 11 करोड़ रूपये जितनी बड़ी रकम अदा की थी. सत्यदीप मिश्रा से तलाक के एवज में 11 करोड़ रूपये लेने की वजह से अदिति काफी सुर्खियों में आ गई थी.

इस मशहूर अभिनेता को कर रही है डेट

Aditi Rao Will soon marry
Aditi Rao Will soon marry

अदिति(Aditi Rao) पिछले 8 सालों से फिल्मो में अभिनय कर रही हैं. ये एक बहुत ही खूबसूरत और बेहतरीन अभिनेत्री हैं. इन्होने अपनी खूबसूरती और अभिनय के द्वारा लोगों के दिलों में अपनी एक ख़ास जगह बना ली है. अदिति 33 साल की उम्र में भी बला की खूबसूरत लगती हैं. पिछले कुछ महीनों पहले ये खबर सुर्ख़ियों में थी की अदिति ज़हीर इक़बाल को डेट कर रही हैं. इन दोनों को कई बार एक साथ देखा भी जा चुका हैं. बला की खूबसूरत अदिति राव ने साल 2006 में मलयालम फिल्म ‘प्रजापति’ से साऊथ इंड्रस्ट्री में अपना पहला कदम रखा था.

अदिति राव(Aditi Rao) राजा-महाराजा खानदान से रखती हैं सम्बन्ध

Aditi Rao Will soon marry
Aditi Rao Will soon marry

बहुत ही कम लोगों को यह बात पता होगी की अदिति राव(Aditi Rao) राजा-महाराजा खानदान से सम्बन्ध रखती हैं. अदिति के परदादा का नाम अकबर हैदरी था. ये साल 1869 से लेकर 1941 तक हैदराबाद के प्रधानमंत्री रह चुके हैं. इसके अलावा इनके चाचा का नाम मोहम्मद सालेह अकबर हैदरी है. अदिति के चाचा असम के राज्यपाल रह चुके हैं. अदिति के नाना का नाम राजा जे.रामेश्वर राव था. ये तेलंगाना के वनापर्थी पर राज करते थे और साथ ही ये हैदराबाद के मशहूर एजुकेशनिस्ट और ओरिएंट ब्लैकस्वान पब्लिशिंग हाउस के चेयरपर्सन थे.अदिति राव(Aditi Rao) एक अच्छी अभिनेत्री होने के साथ साथ एक ट्रेंड भरतनाट्यम डांसर हैं. इन्होने सिर्फ 6 साल की उम्र में ही डांस की ट्रेनिंग लेना शुरू कर दिया था. अदिति अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ साथ पर्स्नल लाइफ की वजह से भी हमेशा सुर्ख़ियों में बनी रहती है.खबरों के अनुसार अदिति ने सिर्फ 21 साल की उम्र में अभिनेता सत्यदीप मिश्रा के साथ शादी कर ली थी. सत्यदीप मिश्रा के साथ शादी करने के बाद काफी समय तक इन्होने अपनी शादी की बात को लोगों से छुपा कर रखा. काफी सालों के बाद साल 2013 में एक इंटरव्यू के दौरान अदिति ने शादी की बात को एक्सेप्ट किया. अदिति राव अपने फ़िल्मी करियर में अभी तक दिल्ली 6′ ‘पद्मावत’ ‘ये साली जिंदगी’, ‘लंदन पेरिस न्यूयॉर्क’, ‘मर्डर 3’ जैसी फिल्मो में काम कर चुकी है. इन सभी फिल्मों में से कुछ फिल्में बॉक्स ऑफिस कुछ खास कमाल नहीं दिखा पायी और कुछ फिल्मे सुपरहिट साबित हुई.

khabar khalifa
administrator

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *