जेल में कैसी बीती Aazam Khan की पहली रात

जेल में कैसी बीती Aazam Khan की पहली रात
khabar khalifa

Uttar Pradesh: समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता आजम खान(Aazam Khan) के बुरे दिन चल रहे हैं। उनको रामपुर की अदालत ने जेल में भेज दिया है। उनके साथ ही उनके बेटे अब्दुल्ला और उनकी पत्नी तंजीन फातमा को भी जेल भेजा गया है। सांसद आजम खान(Aazam Khan) का सीतापुर जेल में पहला दिन बहुत मुश्किल से बीता। शनिवार को जब उनकी बहू उनसे मिलने पहुंची तो जानें उन्होंने क्या कहा।

रात भर सो नहीं पाए

Aazam Khan First day in Jail
First day in Jail

आजम खान(Aazam Khan) को रामपुर जेल से सीतापुर जेल में शिफ्ट किया जा चुका है। उनके साथ ही उनके बेटे और पत्नी को भी वहां भेज दिया गया है। आजम खान की सीतापुर जेल में पहली रात बहुत कठिन बीती। वो सुबह 5 बजे ही उठ गए। इसके बाद उन्होंने नमाज पढ़ी और फिर चाय पी। उनका बेटा अब्दुल्ला भी उनके साथ ही उठ गया था। सुबह मिलने वालों का तांता लग गया।

Aazam Khan ने नहीं खाया ढंग से खाना

Aazam Khan First day in Jail
First day in Jail

सूत्रों के मुताबिक जेल में बंद आजम खान(Aazam Khan) से मिलने शनिवार को उनकी बहू सिजरा अदीब भी मिलने पहुंची। उनसे बाद में पत्रकारों से बात करते हुए ससुर का हाल बताया। सिजरा अदीब ने कहा कि जब उन्होंने अपने ससुर से रात कैसी बीती पूछा तो आजम बोले कि रात भर मच्छरों ने सोने नहीं दिया। आजम ने बहू को बताया कि रात काफी तकलीफ में बीती। आजम ने अच्छे से खाना भी नहीं खाया। आपकी जानकारी के लिए बता दें की आज़म खान पूर्व मंत्री और सांसद है, उनके उपर अपने बेटे अब्दुल्लाह आज़म की फ़र्ज़ी डेथ ऑफ़ बर्थ सर्टिफिकेट समेत और भी कई इलज़ाम लगे है फिलहाल उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया है। अब देखना ये होगा की आने वाले में समय में आज़म खान पर लगे इलज़ाम सही साबित होते है या गलत।

khabar khalifa
administrator

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *