AAP भेजेगी दिल्ली क्राइम ब्रांच को लीगल नोटिस

AAP भेजेगी दिल्ली क्राइम ब्रांच को लीगल नोटिस
khabar khalifa

Delhi: (AAP) 1 फ़रवरी,की शाम दिल्ली के शाहीन बाग़ में चल रहे एंटी सीएए विरोध प्रदर्शन के बीच एक शख्स बन्दूक लेकर घुस गया और हवाई फायर करने लगा। उसने विवादित नारे जैसे कि “भारत में सिर्फ हिन्दुओं की चलेगी ” भी लगाए । हमलावर को तुरंत ही वहाँ मौजूद दिल्ली पुलिस क़े जवानों ने हिरासत में ले लिया।

अब मंगलवार को दिल्ली पुलिस ने दावा किया कि 29 वर्षीय, कपिल बैसला, जिसने शनिवार शाम को हिंदुत्ववादी नारे लगाते हुए शाहीन बाग विरोध स्थल पर गोली चलायी थी, वह आम आदमी पार्टी(AAP) से जुड़ा है । दिल्ली पुलिस का यह कहना है कि यह बात आरोपी ने पूछ-ताछ के दौरान कबूली कि वह और उसके पिता दोनों (AAP) के सदस्य हैं । उन्होंने साल 2019 में आम आदमी पार्टी क़े सदस्यता ली थी । एक और जहाँ आरोपी की(AAP) क़े नेता संजय सिंह क़े साथ तस्वीर सामने आयी वहीँ उसके पिता ने किसी भी पार्टी से जुड़े होने क़े खबरों से पूरी तरह इनकार कर दिया । उनका कहना है यह तसवीरें उस वक़्त की हैं जब संजय सिंह उनके इलाके में आये थे और उन् सब ने आम आदमी पार्टी क़े सांसद का स्वागत किया था ।

वहीँ दूसरी तरफ आम आदमी पार्टी की ओर से आये बयान में संजय सिंह यह कहते नज़र आये के उनकी पार्टी का हमलावर से कोई लेना देना नहीं है। उन्होंने सरकार के गृह मंत्रालय पर इलज़ाम रखते हुए (AAP) को बदनाम करने के लिए इसे भजपा द्वारा की गयी साज़िश बताया। संजय ने कहा महज़ एक तस्वीर से यह साबित नहीं होता के हमलावर (AAP) से जुड़ा हुआ है या फिर इस हमले में आम आदमी पार्टी की कोई भूमिका है। खबरें यह भी हैं के आम आदमी पार्टी इस पुरे मामले को लेकर दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच को लीगल नोटिस भेजने का फैसला कर चुकी है।

khabar khalifa
editor

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *