A.R. Rahman ने किया ट्रम्प के साथ डिनर

A.R. Rahman ने किया ट्रम्प के साथ डिनर
khabar khalifa

Entertainment : अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप बीते दिनों ही पत्नी मेलानिया, बेटी इवांका और दामाद जेरेड कुशनेर के साथ इंडिया पहुंचे थे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गर्मजोशी के साथ अपने दोस्त ट्रंप का स्वागत किया। के मोटेरा स्टेडियम में पीएम मोदी और ट्रंप ‘नमस्ते ट्रंप’ कार्यक्रम संबोधित किया था। आपको बता दें की ट्रम्प की इस यात्रा के लिए राष्ट्रपति भवन भव्य डिनर का आयोजन किया गया था जिसमें कई दिग्गज नेता, उद्योगपति और मशहूर हस्तियां शामिल हुई। इस डिनर में ऑस्कर अवार्ड विनर म्यूजिशियन ए आर रहमान(A.R. Rahman) ने भी शिरकत की।

A.R. Rahman के साथ शेफ विकास खन्ना भी रहे मौजूद

A.R. Rahman Attends Trump Dinner Party
A.R. Rahman Attends Trump Dinner Party

वहीं बीती रात नई दिल्ली स्थित राष्ट्रपति भवन में 25 फरवरी को अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के साथ डिनर आयोजित किया गया जिसमें कई स्टार्स ने हिस्सा लिया। इस डिनर पार्टी को भारत के राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने होस्ट किया था।दिग्गज म्यूजिशियन ए आर रहमान(A.R. Rahman) और शेफ विकास खन्ना इस डिनर पार्टी का हिस्सा बने। इस दौरान की कई तस्वीरें दोनों ने अपने इंस्टा पर अकाउंट पर शेयर की हैं। विकास खन्ना जहां पूरी तरह सूटेड-बूटेड लुक में दिखे।

ट्विटर अकाउंट पर साझा की तश्वीरें

A.R. Rahman Attends Trump Dinner Party
A.R. Rahman Attends Trump Dinner Party

रहमान(A.R. Rahman) मरून कलर के बंदगले वाले कुर्ते में पहुंचे। विकास ने खुद की और रहमान के साथ सेल्फी, डिनर टेबल, और कर्मचारियों के साथ तस्वीरें साझा की हैं। तस्वीरों के कैप्शन में उन्होंने लिखा- India + America. वहीं ए आर रहमान(A.R. Rahman) ने सुरक्षा कर्मियों के साथ तस्वीरें साझा की हैं और दूसरी व तीसरी तस्वीर में उन्होंने डिनर टेबल की तस्वीरें खींची हैं। रहमान और विकास के अलावा इस डिनर पार्टी में उपराष्ट्रपति वैंकेया नायडू, लोकसभा स्पीकर ओम बिरला, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और कई राज्यों के मुख्यमंत्री मौजूद रहे।आपको बता दें की इस डिनर में कई नेताओं को शामिल न किये जाने पर राजनीतिक विरोध हो रहा है रहा है।

khabar khalifa
administrator

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *