Tollywood की 2019 में रिलीज़ हुई पांच बेहतरीन फिल्में

Tollywood की 2019 में रिलीज़ हुई पांच बेहतरीन फिल्में

Tollywood: जैसा की हम सभी जानते हैं यह महीना साल 2019 का आखिरी महीना चल रहा है। कुछ ही दिनो के बाद यह साल खत्म हो जाएगा, और हम नए साल 2020 मे चले जाएंगे। इस साल 2019 मे अब तक साउथ की कई बेहतरीन फिल्में हिंदी मे रिलीज की गईं है। इन फिल्मों मे कुछ फिल्में इतनी बेहतरीन है, की बार बार देखने के बावजूद भी यह फिल्म आपको बोर नही करती। तो आज आइये हम आपको साउथ की 5 ऐसी ही फिल्मों के बारे मे बताते है।

Tollywood: जाने किन फिल्मों ने मचाया धमाल

5 superhit tollywood movies in 2019

1:- Supertexi

यह फिल्म 2018 में तेलगू भाषा मे रिलीज हुई थी। बेहतरीन ड्रामा और एक्शन से भरपूर इस फिल्म को साउथ के फैंस ने खूब पसंद किया था। राहुल सांकृत्यायन के निर्देशन मे बनी इस फिल्म मे विजय देवरकोंडा, प्रियंका जावलकर, मालविका नायर लीड रोल में नजर आए थे। इस फिल्म को अभी हाल ही मे हिन्दी मे रिलीज किया गया है। फिल्म को हिन्दी मे ‘Texiwala’ नाम दिया गया है।

2:- Katha Nayagan

इस फिल्म को 8 सितंबर 2017 को तमिल सिनेमा घरों में रिलीज़ किया गया था, यह एक तमिल भाषा की रोमांटिक एक्शन फिल्म है। फिल्म में विष्णु विशाल,कैथरीन तृशा, सूरी और आनंदराज के साथ कई और भी कलाकार लीड रोल मे है। इस फिल्म को 9 दिसंबर को ‘Dashing hero’ के नाम से हिन्दी में रिलीज किया गया है।

3:- Arjun Reddy

यह फिल्म तेलगु भाषा की एक रोमांटिक ड्रामा फिल्म है। निर्देशक संदीप गंगा के निर्देशन में बनी इस फिल्म मे विजय देवरकोंडा और शालिनी पांडे लीड रोल में हैं। यह फिल्म हिंदी में सेम है। फिल्म को अभी हाल ही मे हिन्दी मे रिलीज किया गया है।

4:- 96

यह फिल्म साउथ फिल्म इंडस्ट्री की एक रोमांटिक ड्रामा फिल्म है। निर्देशक सी प्रेम कुमार के निर्देशन मे बनी इस फिल्म मे विजय सेथुपति, तृषा कृष्णन और वर्षा बोललाममा लीड रोल मे नजर आई थीं।यह फिल्म साउथ के फैंस को खूब पसंद आई थी, और एक ब्लॉकबस्टर फिल्म साबित हुई थी। अभी हाल ही मे इस फिल्म को गोलमाइन्स टेलीफ़िल्म्स के द्वारा हिन्दी मे रिलीज किया गया है।

5:- Geetha Govindam

निर्देशक परशुराम के निर्देशन मे बनी इस फिल्म मे विजय देवरकोंडा, राश्मिका मंदना और नित्या मेनन लीड रोल मे नजर आई थी। मात्र 5 करोड़ के बजट मे बनी इस फिल्म ने 120 करोड़ की कमाई की थी। इस फिल्म को अभी हाल ही मे हिन्दी मे रिलीज किया गया है।

editor

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *