Primary Menu

Primary Menu

September 22, 2019
Time + Temperature Lucknow 04:53 AM +22°C

मुंबई बारिश : तीन स्थानों पर दीवार गिरने से अब तक 27 लोगों की मौत

मुंबई में भारी मानसूनी बारिश के बीच महाराष्ट्र और पुणे में तीन अलग-अलग स्थानों पर दीवार गिरने से 21 लोगों की मौत हो गई। जबकि कई अन्य घायल बताए जा रहे हैं। जिनमें कईयों की हालत गंभीर है। रिपोट्स के अनुसार इन हादसों में मृतकों की संख्या बढ़ सकती है। महाराष्ट्र के सीएम देवेंद्र फडणवीस ने मृतकों के परिजनों को पांच लाख रुपये देने का एलान किया है।

छत गिरने से कई लोगो की मौत

आपको बता दे, पहली घटना मुंबई के मलाड ईस्ट में हुई जहां दीवार गिरने से 18 लोगों की मौत हो गई है। वहीं मलबे में कई लोगों के दबने की आशंका है। जबकि पुणे में सिंहगढ़ कॉलेज की दीवार गिरने से 6 लोगों की मौत हुई है, जबकि चार अन्य लोग घायल बताए जा रहे हैं। तीसरी घटना कल्याण में हुई जहां दीवार गिरने से तीन लोगों की मौत हो गई है। यह सभी घटनाएं सोमवार और मंगलवार की दरम्यानी रात की हैं। वही मुंबई के पूर्वी मलाड एरिया के पिंपरीपाड़ा में भारी बारिश के बाद एक दीवार गिरने से 18 लोगों की मौत हो गई, जबकि 13 अन्य घायल हो गए।

सीएम ने ट्वीट कर जताया दुःख

मलाड की घटना पर सीएम देवेंद्र फडणवीस दुःख जताते हुए अपने ट्विटर पर लिखा- मलाड की घटना से मैं दुखी हूं। मेरी संवेदनाएं उन लोगों के साथ हैं जिन्होंने अपने प्रियजनों को खो दिया है। साथ ही उन्होंने घायलों की शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना की। सीएम फडणवीस मृतकों के परिजनों को पांच लाख रुपये देने का भी एलान किया है।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।)

Leave a Reply

en_USEnglish
en_USEnglish