Primary Menu

Primary Menu

June 18, 2019
Time + Temperature Lucknow 05:34 AM +22°C

ट्विंकल शर्मा केस: बॉलीवुड संग सदमे में पूरा देश, घटना पर व्यक्त की कड़ी प्रतिक्रिया

Twinkle Sharma killed in Aligarh

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में ढाई साल की मासूम बच्ची के साथ हुए अपराध से सभी की रूह काँप उठी है। इस घटना से पूरा देश हिल गया है और सोशल मीडिया पर अपना गुस्सा निकलते हुए अलग अलग प्रतिक्रियाएँ दे रहे हैं।

पूरा मामला-

दरअसल मासूम ट्विंकल के अलीगढ़ में लापता होने के तीन दिन बाद उसका विकृत और जला हुआ शव टप्पल, अलीगढ़ जिले, उत्तर प्रदेश में एक डंपिंग ग्राउंड में मिला।

Twinkle Sharma killed in Aligarh

रिपोर्टों के अनुसार ट्विंकल के माता-पिता का ज़ाहिद पर 10,000 बकाया था। हत्या के पीछे का मकसद यह मामूली राशि बताई जा रही जो बकाया थी।

बॉलीवुड भी आक्रोश में-

2.5 वर्षीय की हत्या के बाद बॉलीवुड ने भी सदमे के साथ प्रतिक्रिया दी है। जाहिद और उसके साथी असलम को 4 जून को अलीगढ़ पुलिस ने गिरफ्तार किया था, जिन्होंने अब तक बलात्कार से इनकार किया है। जाहिद ने कथित तौर पर दुपट्टे से बच्चे की हत्या करने की बात स्वीकार की। बच्चे की आंशिक रूप से जली हुई बॉडी एक बैग में मिली थी, जिसकी आँखें बाहर की ओर उभरी हुई थीं।

हत्या के कई कोण-

इस हत्या ने देश भर में स्तब्ध कर दिया है।  कुछ लोगों ने इसे सांप्रदायिक कोण दिया है, जिसमें अभिनेत्री कोएना मित्रा भी शामिल हैं।

Bollywood expressed anger in Twinkle Sharma case

बॉलीवुड अभिनेताओं जैसे अभिषेक बच्चन, आयुष्मान खुराना, रवीना टंडन, सनी लियोन, सिद्धार्थ मल्होत्रा, गुल पनाग और कुछ अन्य ने जघन्य कृत्य पर कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की है।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।)

Leave a Reply

en_USEnglish
en_USEnglish