Primary Menu

Primary Menu

August 24, 2019
Time + Temperature Lucknow 12:49 PM +22°C

निक संग दुनिया बदलना चाहती हैं पीसी, जाने कैसे

Priyanka-Chopra-and-Nick-Jonas-in-Cannes-2019

जहां दुनिया भर के प्रशंसक प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की जोड़ी को लेकर गदगद हैं, वहीं अभिनेत्री का कहना है कि उनके बीच 10 साल की उम्र का फासला कुछ लोगों के लिए एक मुद्दा रहा है। मालूम हो कि प्रियंका 36 वर्ष की हैं, जबकि उनके अमेरिकी गायक पति निक जोनस 26 वर्ष के हैं। हाल ही में एक साक्षात्कार में, अभिनेत्री ने बताया कि कैसे समाज पुरुषों के कम उम्र कि महिलाओं के साथ संबंध को अपना लेता है लेकिन महिला से कम उम्र के पुरुष के संबंध एक मुद्दा बन जाते हैं।   

Priyank Chopra nad Nick Jonas dating each other.

एक पत्रिका के लिए उन्होंने बताया,” लोगों ने हमें इस बारे में बहुत कुछ कहा है और अभी भी कह रहे हैं। मुझे लगता है कि यह वास्तव में आश्चर्यजनक है जब आप इसे फ्लिप करते हैं और आदमी बड़ा होता है, कोई परवाह नहीं करता है और वास्तव में लोग इसे पसंद करते हैं।”

दुनिया बदलना चाहती हैं पीसी-

क्वांटिको स्टार ने अपने करियर और अंतिम लक्ष्य के बारे में बताते हुए कहा, “मैं दुनिया को थोड़ा बदलना चाहती हूं। मेरा बड़ा एंडगेम अपने लिए एक शानदार करियर और विरासत का निर्माण कर रहा है, लेकिन साथ ही मैं चाहती हूं कि मैं कुछ आगे बढ़ूं।”

Priyanka Chopra and Nick Jonas Wedding.

बच्चों के बारे में बात करते हुए, प्रियंका ने कहा कि वह और निक समय सही होने पर एक परिवार शुरू करना चाहते हैं। “मैं चाहती हूं कि मेरे अस्तित्व का कुछ मतलब हो। मेरे बच्चे गर्व से कहें हाँ, वह मेरी माँ थी।”

आलोचनाओं से घिरी प्रियंका-

उन्होंने अपनी शादी की तस्वीरों पर मिली आलोचना को भी संबोधित किया और कहा, “अगर मैं एक प्रसिद्ध व्यक्ति नहीं होती और मेरी  शादी होती, तो आपको नहीं लगता कि मेरे इंस्टा पर मेरे और मेरे पति की तस्वीरें होतीं? सिर्फ इसलिए कि मैं प्रसिद्ध हूं, क्या मुझे गर्व करने का हक़ नहीं है?”

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।)

Leave a Reply

en_USEnglish
en_USEnglish