Primary Menu

Primary Menu

September 22, 2019
Time + Temperature Lucknow 04:49 AM +22°C

टीएमसी (TMC) को असुरक्षित और कमजोर देख ममता बनर्जी ने बनाया प्रशांत किशोर को राजनीती सलाहकार !

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) की अध्यक्ष ममता बनर्जी के लिए चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर सलाहकार बनेगे। कोलकाता में सीएम से किशोर की मुलाकात हुई। दोनों के बीच लगभग ढाई घंटे चली बातचीत के दौरान ममता के भतीजे और ऑल इंडिया तृणमूल यूथ कांग्रेस के अध्यक्ष अभिषेक बनर्जी भी उपस्थित रहे। जानकारी के अनुसार दीदी ने बंगाल में टीएमसी की वापसी के लिए किशोर से सेवाएं देने के लिए कहा, जिस पर वह राजी हो गए हैं। किशोर आधिकारिक तौर पर सीएम के साथ एक महीने बाद से (जुलाई से) काम शुरू करेंगे। प्रशांत प.बंगाल विधानसभा चुनाव के लिए टीएमसी के लिए खास रणनीति बनाएंगे।

टीएमसी देगी बीजेपी को 2021 के विधानसभा चुनावों टक्कर

लोकसभा चुनाव में बंगाल की कुल 42 लोकसभा सीटों में टीएमसी 34 सीटों से खिसक कर 22 सीटों पर आ गई, जबकि बीजेपी के सीट शेयर में इजाफ होकर आंकड़ा 18 हो गया है। विशेषज्ञों के अनुसार इस वक्त टीएमसी खुद को असुरक्षित और कमजोर होती देख रही है। ऐसे में वह प्रशांत किशोर की मदद से व्यवस्थित चुनावी रणनीति बनाकर बीजेपी को 2021 के विधानसभा चुनावों में तगड़ी टक्कर देने की कोशिश में लग गई है।

आपको बता दे प्रशांत किशोर चुनावी रणनीतिकार इसके अलावा नरेंद्र मोदी और नीतीश कुमार के साथ भी काम कर चुके हैं। साल 2014 में मोदी के धुआंधार चुनाव प्रचार और 2015 में नीतीश के कैंपेन्स के पीछे का क्रिएटिव दिमाग, कड़ी मेहनत और शानदार आउटपुट किशोर की ही देन थी।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।)

यूपी: भीषण गर्मी का प्रकोप, 23 जून तक स्कूल बंद रहेगे स्कूल

भीषण गर्मी को देखते हुए प्रशासन ने स्कूली...

Leave a Reply

en_USEnglish
en_USEnglish