Primary Menu

Primary Menu

September 22, 2019
Time + Temperature Lucknow 04:49 AM +22°C

विवेक ओबेरॉय के भड़काऊ ट्वीट के बाद बदला लेने पहुँचे अमिताभ और सलमान

img

बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबेरॉय चुनावी दिनों में काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं। पहले इनकी फिल्म को लेकर चल रहे विवाद के कारण और अब एक ट्वीट के कारण चर्चा में बने हुए हैं। एक्ज़िट पोल को लेकर उन्होने एक मीम ट्वीट किया जिसमें ऐश्वर्या राय बच्चन, सलमान खान, अभिषेक बच्चन और उनकी तस्वीर के जरिए एग्जिट पोल और नतीजों पर कटाक्ष किया। हालांकि उन्होंने अब इस मामले में माफी मांग ली है।

लेकिन अपने इस ट्वीट की वजह से विवेक ओबेरॉय न केवल ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए हैं बल्कि बॉलीवुड सितारों की आलोचना का समाने भी कर रहे हैं। वहीं विवेक ओबेरॉय के इस मीम के बाद सोशल मीडिया पर उनसे जुड़े और भी मीम्स वायरल हो रहे हैं। सोशल मीडिया यूजर्स विवेक ओबेरॉय के खिलाफ मीम बनाकर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

 

 

लेकिन विवेक ओबेरॉय को बहुत ही जल्द अपनी गलती का एहसास हुआ और उन्होने ट्वीट कर माफी मांगी। उन्होंने ट्विटर पर माफी मांगते हुए लिखा है कि कभी-कभी पहली नजर में मजेदार और हानिरहित प्रतीत होता है, लेकिन ऐसे दूसरों को नहीं लग सकता है। मैं महिला सशक्तिकरण के लिए पिछले 10 सालों से काम कर रहा हूं। मैंने 2000 से ज्यादा वंचित लड़कियों के सशक्तिकरण के लिए काम किया है।’

इसके बाद विवेक ओबेरॉय ने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा कि, ‘अगर मैंने अपने रिप्लाई से किसी महिला की भावना को ठेस पहुंचाई है तो यह मुझे माफ करें,’ विवेक ओबेरॉय ने अपने ट्वीट में ये भी जाहिर किया कि उन्हें अपना विवादित ट्वीट डिलीट कर दिया है।

 

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।)

दलित समाज एवं OBC को आबादी के हिसाब से मिले हिस्सेदारी : मायावती

बसपा अध्यक्ष मायावती ने अनुसूचित जाति तथा...

Leave a Reply

en_USEnglish
en_USEnglish