Primary Menu

Primary Menu

September 22, 2019
Time + Temperature Lucknow 04:51 AM +22°C

अब साध्वी प्रज्ञा पर भड़के नितीश कुमार, भाजपा को लिया घेरे में

nitish kumar

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने रविवार को भाजपा के भोपाल के उम्मीदवार प्रज्ञा सिंह ठाकुर की महात्मा गांधी, नाथूराम गोडसे के हत्यारे के रूप में विवादास्पद टिप्पणी की कड़ी निंदा की और कहा कि भाजपा को उन्हें पार्टी से निष्कासित करने पर विचार करना चाहिए।

भाजपा के मजबूत सहयोगी JDU के अध्यक्ष नीतीश कुमार ने स्पष्ट किया कि उनकी पार्टी ऐसी बातों को बर्दाश्त नहीं करेगी। उन्होंने कहा, “यह बहुत ही निंदनीय है। हम इन सभी चीजों को बर्दाश्त नहीं करेंगे। बापू राष्ट्र के पिता हैं और लोग पसंद नहीं करेंगे अगर कोई इस तरह से गोडसे के बारे में बात करे।”

मतदान के बाद दी प्रतिक्रिया-

कुमार यहां राजभवन के पास एक सरकारी स्कूल में स्थित मतदान केंद्र पर वोट डालने के बाद पत्रकारों से बात कर रहे थे। यह पटना साहिब लोकसभा सीट के अंतर्गत आता है, जहाँ कांग्रेस के उम्मीदवार शत्रुघ्न सिन्हा केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद के साथ चुनाव लड़ रहे हैं।

nitishkumar angry

साध्वी प्रज्ञा की टिप्पणी पर भाजपा को घेरे में लेते हुए उन्होंने कहा, “हालांकि यह भाजपा का आंतरिक मामला है, लेकिन अभी तक देश या विचारधारा का संबंध है, इस तरह की चीजों को बर्दाश्त करने का कोई सवाल ही नहीं है। ”

एक प्रश्न के उत्तर में, कुमार ने कहा कि उन्होंने 3C– “क्राइम, कर्रपशन, और कम्मूनलिस्म” से कभी समझौता नहीं कर सकते है।

प्रज्ञा की टिप्पणी पर विवाद-

प्रज्ञा ठाकुर ने गोडसे को ‘देशभक्त’ बताते हुए महात्मा गांधी का अपमान किया था। हालांकि, उनकी पार्टी द्वारा दबाव पड़ने के बाद विवादास्पद टिप्पणी पर उन्होंने माफी मांगी।

 

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।)

दलित समाज एवं OBC को आबादी के हिसाब से मिले हिस्सेदारी : मायावती

बसपा अध्यक्ष मायावती ने अनुसूचित जाति तथा...

Leave a Reply

en_USEnglish
en_USEnglish