Primary Menu

Primary Menu

August 24, 2019
Time + Temperature Lucknow 12:51 PM +22°C

चुनाव के आखरी पड़ाव में बुरी तरह ट्रोल हो गए फरहान अख्तर, पढ़ें पूरी खबर

img

लोकसभा चुनाव 2019 का आज अंतिम चरण भी समाप्त हुआ। इस बार के चुनाव बेहद दिलचस्प थे। सोश्ल मीडिया पर कभी नेता ट्रोल होते नज़र आए तो कभी अभिनेता या अभिनेत्री। चुनाव के समाप्त होते होते बॉलीवुड अभिनेता फरहान अख्तर ने भी इस लिस्ट में अपना नाम लिखवा लिया।

भोपाल के मतदाताओं से साध्वी प्रज्ञा ठाकुर को वोट ना करने की अपील के लिए फरहान अख्तर को निर्दयता से ट्रोल किया गया, जिन्होंने महात्मा गांधी के हत्यारे नाथूराम गोडसे को “देशभक्त” कहा। कारण? उनका अनुरोध एक सप्ताह देर से आया।  दरअसल भोपाल में मतदान  लोकसभा चुनाव 2019 के छठे चरण में यानि 12 मई को ही हो गया था।

अब, फरहान ने अपने सभी हेटर्स के लिए ट्वीट कर उन्हें मुह-तोड़ जवाब दिया है।

इससे पहले आज, फरहान ने भोपाल के मतदाताओं से अपने शहर को “बचाने” के लिए अनुरोध किया और भोपाल से भारतीय जनता पार्टी के लोकसभा उम्मीदवार साध्वी प्रज्ञा ठाकुर के पक्ष में मतदान ना करने का अनुरोध किया। वह कांग्रेस के दिग्विजय सिंह के खिलाफ चुनाव लड़ रही हैं। उन्होंने ट्वीट किया,

फरहान को निर्दयता से ट्रोल किया गया था। एक यूजर ने लिखा, “क्या आप सो रहे हैं? वोटिंग खत्म हो गई है, जबकि एक यूजर ने लिखा,” दूसरे ने ट्वीट किया, “2024 के लिए अपील जरा जल्दी कर दी आपने।”

tweet

काम में, फरहान अगले महीने शोनाली बोस की द स्काई इज़ पिंक में बड़े पर्दे पर दिखाई देंगे, जो फिल्म तीन साल बाद प्रियंका चोपड़ा की बॉलीवुड में वापसी कर रही है। फिल्म, जिसमें ज़ायरा वसीम भी हैं, ऐशा चौधरी के जीवन पर आधारित है, जो फेफड़ों की बीमारी  के निदान के बाद एक प्रेरक वक्ता बन गई।

स्काई इज़ पिंक को इस साल 11 अक्टूबर को रिलीज़ किया जाएगा।

 

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।)

दलित समाज एवं OBC को आबादी के हिसाब से मिले हिस्सेदारी : मायावती

बसपा अध्यक्ष मायावती ने अनुसूचित जाति तथा...

Leave a Reply

en_USEnglish
en_USEnglish