Primary Menu

Primary Menu

July 17, 2019
Time + Temperature Lucknow 09:24 AM +22°C

आखिर क्यों नहीं देखते सुनील ग्रोवर ‘द कपिल शर्मा शो’, जानिए वजह

Kapil vs Sunil

जब से सुनील ग्रोवर ने कपिल शर्मा के कॉमेडी शो को छोड़ा है, तब से फैन्स उनके रीयूनियन का इंतज़ार कर रहे हैं। लेकिन ऐसा लगता है कि उन्हें अपने पसंदीदा कॉमेडियन जोड़ी को एक बार फिर से साथ देखने के लिए थोड़ा इंतजार और करना होगा।

हाल ही में द कपिल शर्मा शो में वापस आने के बारे में पूछे जाने पर, ग्रोवर ने अपनी वापसी से इनकार करते हुए कहा कि उनकी ऐसी कोई तत्काल योजना नहीं है। यह भी पूछे जाने पर कि क्या वह शो देखते हैं, ग्रोवर ने कहा कि वह उस चीज़ को देखना पसंद नहीं करते हैं, जिसका वह हिस्सा नहीं हैं।

Salman with Sunil Grover

इसी बीच ऐसी अफवाहें सामने आई हैं कि सलमान, जो कपिल के कॉमेडी टीवी टमटम का निर्माण कर रहे हैं, दोनों के बीच पैच-अप कराने की कोशिश कर रहे हैं। रिपोर्टों ने दावा किया कि खान ग्रोवर से उनके पूर्व सहयोगी कपिल शर्मा के शो का हिस्सा बनने के लिए संपर्क किया।

उसी को स्पष्ट करते हुए, सुनील ने कहा कि उनके भारत के सह-कलाकार ने उन्हें शो में लौटने के लिए मनाने की कोशिश की, लेकिन यह केवल एक सुझाव था।

कुछ रिपोर्टों में यह भी कहा गया है कि ग्रोवर हाथ मिला सकते हैं और द कपिल शर्मा शो में वापस आ सकते हैं। लेकिन, कपिल की टीम के हिस्से के रूप में नहीं। इसके बजाय, वह शो में अपनी आने वाली फिल्म, फिल्म भारत  को कैटरीना कैफ और सलमान खान के साथ प्रमोट करने के लिए अतिथि के रूप में दिखाई दे सकते हैं।

Sunil Grover in Patakha

सुनील ग्रोवर पिछली बार विशाल भारद्वाज की फिल्म पटाखा में सान्या मल्होत्रा ​​और डेब्यूटेंट राधिका मदान के साथ नजर आए थे। इसके बाद, वह भारत में दिखाई देंगे, जो 5 जून को रिलीज़ होगी।

 

 

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।)

Priyanka-Chopra-and-Nick-Jonas-in-Cannes-2019

निक संग दुनिया बदलना चाहती हैं पीसी, जाने कैसे

जहां दुनिया भर के प्रशंसक प्रियंका चोपड़ा...

Leave a Reply

en_USEnglish
en_USEnglish