Primary Menu

Primary Menu

May 20, 2019
Time + Temperature Lucknow 19:27 PM +22°C

हैवान बने पति ने की सारी हद्दें पार, पाँचवी बीवी को पीट-पीटकर मार डाला

husband killed wife

छत्तीसगढ़ में एक युवक ने हैवानियत की सारी हद्दें पार कर दीं। इस युवक ने अपनी पाँचवीं बीवी की पीट-पीटकर हत्या कर दी। तोरवा की आरपीएफ कॉलोनी में रहने वाला 40 वर्षीय डेनिस जराल रात को शराब के नशे में घर पहुँचा।

अपनी पत्नी से किसी बात को हुए विवाद के कारण उसने डंडा उठाया और महिला की पिटाई करनी शुरू कर दी। पति ने पत्नी को इतनी बेरहमी से पीटा की महिला की मौत हो गयी।

आरोपी पति हुआ गिरफ्तार-

पड़ोसी द्वारा सूचना मिलने पर पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया। प्राप्त जानकारी के मुताबिक डेनिस रिटायर्ड रेलकर्मी का बेटा है। वह कोई काम नहीं करता है और उसे शराब की लत है। उसकी इस बुरी आदत के कारण उसकी माँ देवरीखुर्द में उससे अलग रहती है।

कर चुका है चार शादियाँ-

शराब के नशे में वह पत्नी को बहुत पीटता है, इसी के चलते चार बीवियां उसे पहले ही छोड़कर जा चुकी हैं।

आठ महीने पहले वो 35 वर्षीय बसंती को अपने घर पांचवी पत्नी के रूप में दुल्हन बनाकर लाया था। वो उससे भी झगड़ा करता था। शराब पीने के बाद घर आता था और किसी न किसी बहाने मारपीट करता था। रविवार की रात भी वो शराब पीकर घर आया और बसंती से झगड़ा करना शुरू कर दिया। झगड़ा बढ़ने पर उसने पत्नी की डंडे से बुरी तरह पिटाई कर दी।

पड़ोसी को बुलाकर किया सरेंडर-

बुरी तरह पिटाई करने से उसकी पत्नी मौके पर ही मर गई। करीब 1 बजे डेनिस के चिल्लाने की आवाज उसके पड़ोसी भोला सिंह ने सुनी। वह कह रहा था, अपनी पत्नी को मार दिया हूं। मुझे बचा लेना। पड़ोसी ने दूसरे लोगों को बुलाया, सबको साथ लेकर मौके पर पहुंचा और देखा कि उसकी पत्नी जमीन पर मरी पड़ी है। उसके बाद पड़ोसी ने पुलिस को इस घटना की जानकारी दी।

 

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।)

Leave a Reply

en_USEnglish
en_USEnglish