Primary Menu

Primary Menu

July 17, 2019
Time + Temperature Lucknow 09:20 AM +22°C

बीजेपी नेताओ की पत्नियां घबराती है मोदी से : मायावती

लखनऊ: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर आरोप लगते होये, मयावती अपने भाषा के अस्तर को लगातार गिराती जा रही है। अलवर गैंगरेप कांड में राजनीति न करने का आरोप लगाया। साथ ही पीएम मोदी पर व्यक्तिगत हमला भी किया है। मायावती ने कहा कि वह बहन और पत्नियों की इज्जत करना क्या जानेंगे जब वह अपनी ही पत्नी को राजनीतिक लाभ के लिए छोड़ चुके हैं। मायावती ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, ‘नरेंद्र मोदी पहले अलवर दलित महिला उत्पीड़न घटना को लेकर चुप थे लेकिन मेरे बोलने के तुंरत बाद से इसकी आड़ में अपनी घिनौनी घृणित राजनीति करने से बाज नहीं आ रहे हैं ताकि चुनाव में उनकी पार्टी को फायदा पहुंचे।

 

‘पार्टी की महिला और बीजेपी नेताओं की पत्नियां घबराती मोदी से

मायावती ने आगे कहा,’मुझे तो ये भी मालूम चला है कि बीजेपी में खासकर विवाहित महिलाएं अपने आदमियों को मोदी के नजदीक जाते देख कर ये सोचकर काफी ज्यादा घबराती रहती हैं कि कहीं यह मोदी अपनी औरत की तरह हमें भी अपने पति से अलग न करवा दें।’ उन्होंने कहा कि दलित वर्ग को अभी तक न्याय मिला है। इससे पहले दलितों पर जो अत्याचार हुए उस पर इन्होंने कभी बीजेपी शासित राज्यों के मुख्यमंत्रियों से इस्तीफा नहीं मांगा।

मायावती की कांग्रेस को चेतावनी

राजस्थान में कांग्रेस सरकार को चेतावनी देते हुए मायावती ने कहा कि अगर उचित कार्रवाई नहीं हुई तो फिर वह कांग्रेस से समर्थन वापस लेने का फैसला कर सकती हैं। मायावती ने कहा, ‘पीएम मोदी आए दिन अपनी जाति बदलते रहते हैं। आजकल अपनी जाति गरीब बता रहे हैं। नरेंद्र मोदी न गरीब हैं और न फकीर, यह सब कोरा नाटक कर रहे हैं ताकि गरीबों का वोट इन्हें मिल जाए।’

 

और पढ़े -आईपीएल 2019: मुंबई इंडियंस पर करोड़ों की बारिश तो चेन्नई इतना कमाई 

प्यार से सब बहन जी कहते है

मायावती ने कहा, ’23 मई के काफी बुरे दिन आने वाले हैं। काफी बौखलाए हुए हैं। हमारे गठबंधन को तोड़ने के लिए मुझे पहले आदरणीय बहन जी और बहन कुमारी मायावती कहा करते थे लेकिन जैसे ही मुंहतोड़ जवाब मिला तो ये अपनी पुरानी राग में वापस आ गए हैं तो हमें ये बुआ और बबुआ कहकर संबोधित कर रहे हैं। संस्कारी लोग मुझे आज भी संस्कार के साथ मुझे बहन जी ही कहते हैं। यहां तक कि मेरे माता-पिता भी मुझे बहन जी कहकर बुलाते हैं। अखिलेश भी बहन जी बोलते हैं।बता दें कि पीएम मोदी ने सोमवार को कुशीनगर में रैली के दौरान मायावती पर अलवर गैंगरेप मामले में निशाना साधा था। तभी से मायावती प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर हमलावर हो गयी है।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।)

दलित समाज एवं OBC को आबादी के हिसाब से मिले हिस्सेदारी : मायावती

बसपा अध्यक्ष मायावती ने अनुसूचित जाति तथा...

Leave a Reply

en_USEnglish
en_USEnglish