Primary Menu

Primary Menu

September 23, 2019
Time + Temperature Lucknow 01:51 AM +22°C

शादी के तीन महीने बाद पति ने की पत्नी की हत्या, लाश के साथ सीसीटीवी में हुआ कैद

Man killed wife

शादी के पवित्र बंधन में भी अक्सर अपराध जगह ले लेता है। लुधियाना के खन्ना शहर के बसंत नगर में रहने वाले गुरदीप सिंह ने अपनी पत्नी रविंद्र कौर की हत्या कर शव को पास के प्लॉट में फेंक दिया।

इसका खुलासा सीसीटीवी फुटेज से हुआ। सिटी थाना 2 की पुलिस ने हत्या के आरोपी गुरदीप सिंह को गिरफ्तार कर लिया है। प्लॉट में शव की सूचना एक अनजान व्यक्ति ने पुलिस को दी थी।

देर रात दिया वारदात को अंजाम-

आरोपी गुरदीप सिंह ने शुक्रवार को रात करीब ढाई बजे अपनी पत्नी रवींद्र कौर की हत्या कर शव को घर के पास पड़े एक खाली प्लॉट में फेंक दिया था। सुबह होते ही आरोपी ने शादी कराने वाले बिचौलिए को फोन कर कहा कि रवींद्र कहीं चली गई है। रवींद्र कौर मंडी गोबिंदगढ़ के पास ही गांव लोहार माजरा की रहने वाली थी और दोनों की शादी तीन महीने पहले ही हुई थी।

wedding

मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू की। जांच करते करते पुलिस की नजर घर पर लगे सीसीटीवी कैमरे पर पहुंची। जब पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज देखी तो पता चला कि रात करीब ढाई बजे गुरदीप अपने कंधे पर रविंद्र कौर के शव को उठाकर घर से बाहर निकला और पास के प्लॉट में फेंक आया। पुलिस ने गुरदीप को हिरासत में ले लिया।

हत्या की वजह-

इस संबंध में एसएचओ दविंदर सिंह का कहना है आरोपी गुरदीप सिंह ने अपनी पत्नी की हत्या क्यों की है, इसका अभी खुलासा नहीं हुआ है। गुरदीप ने रवींद्र की किसी चुन्नी या कपड़े से गला घोटकर हत्या की गयी है। रवींद्र कौर के शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद आरोपी से पूछताछ की जाएगी कि उसने कत्ल क्यों किया।

 

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।)

Leave a Reply

en_USEnglish
en_USEnglish