Primary Menu

Primary Menu

June 18, 2019
Time + Temperature Lucknow 05:40 AM +22°C

एक्स बॉयफ्रेंड रनबीर के माता-पिता के साथ बढ़ रही दीपिका की नज़दीकियाँ, पढ़ें पूरी ख़बर

Deepika, Rishi and Neetu Kapoor

मेट गाला 2019 में अपनी ग्लैमरस यात्रा के बाद, दीपिका पादुकोण न्यूयॉर्क शहर में ऋषि कपूर और पत्नी नीतू कपूर से मिली। ऋषि के इलाज के लिए नीतू कपूर और ऋषि कपूर दोनों न्यू यॉर्क में ही थे जब छपाक की अभिनेत्री उनसे मिलने गयी। तीनों ने एक साथ काफी अच्छा समय बिताया और इसकी एक तस्वीर अपने फैंस के साथ साझा करते हुए, नीतू ने इंस्टाग्राम पर लिखा, “मनमोहक @deepikapadukone के साथ एक मजेदार शाम .. ढेर सारा प्यार।”

तस्वीरों में ऋषि, नीतू और दीपिका तीनों एक साथ नज़र आ रहे हैं। ऋषि कपूर तस्वीर में नम्र और खुश लग रहें हैं।

ऋषि कपूर की बीमारी-

 

पत्नी नीतू के साथ न्यूयॉर्क शहर में रह रहे बीमार ऋषि, बॉलीवुड से प्रियंका चोपड़ा, अनुपम खेर, आलिया भट्ट, जावेद अख्तर, सोनाली बेंद्रे और बेटे रनबीर कपूर आगंतुक के रूप में मिल चुके हैं। ऐसी अफवाहें थीं कि ऋषि जल्द ही भारत लौटेंगे। हालांकि, उनकी तरफ से अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है।

Deepika,Rishi,Neetu

हाल ही में एक कार्यक्रम में ऋषि के स्वास्थ्य के बारे में बात करते हुए, रनबीर ने कहा, “वह बहुत बेहतर कर रहे हैं। उम्मीद है कि वह एक या दो महीने में वापस आ जाएंगे। उनके व्यवहार में बहुत सकारात्मकता है।”

अप्रैल के अंत में, फिल्म निर्माता राहुल रवैल ने फेसबुक पर ऋषि पर एक स्वास्थ्य अपडेट दिया। राहुल ने लिखा, “ऋषि कपूर (चिंटू) कैंसर मुक्त है।” आपको बता दें कि एक अज्ञात बीमारी के इलाज के लिए ऋषि ने कुछ महीने पहले न्यूयॉर्क के लिए उड़ान भरी थी।

 

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।)

Priyanka-Chopra-and-Nick-Jonas-in-Cannes-2019

निक संग दुनिया बदलना चाहती हैं पीसी, जाने कैसे

जहां दुनिया भर के प्रशंसक प्रियंका चोपड़ा...

Leave a Reply

en_USEnglish
en_USEnglish