Primary Menu

Primary Menu

May 20, 2019
Time + Temperature Lucknow 19:26 PM +22°C

सेना को मिली बड़ी कामयाबी (आईएसजेके) के कमांडर इशफाक अहमद को किया ढेर

indian army

जम्मू कश्मीर  के शोपियां इलाके में जवानो ने आतंकी इशफाक अहमद को ढेर कर दिया है। ये आतंकी संगठन इस्लामिक स्टेट जम्मू ऑफ कश्मीर से काफी दिनों से जुड़ा हुवा था। जाकिर मूसा के बाद ये आईएसजेके का सिनियर कमांडर था। हालाँकि जाकिर मूसा अभी तक सेना के गिरफ्त में नहीं आया है। कुछ दिन पहले पंजाब में मूसा के छुपे होने ख़ुफ़िया रिपोर्ट सामने आयी थी। उसकी भी तलाश जारी है। सेना के एक अधिकारी ने बताया कि बहुत जल्द उसको भी जहनुम पहुँचा दिया जायेगा। हमारी टीम इस कार्य के लिए लगी हुई है।

आतंकी इशफाक अहमद सोफी जम्मू-कश्मीर का रहने वाला

इशफाक अहमद सोफी जम्मू-कश्मीर के सोपोर का रहने वाला था। उसको एनकाउंटर के दौरान जम्मू-कश्मीर के शोपियां में मार गिराया गया। आईएसजेके आतंकी इशफाक अहमद सोफी को लोग अलग अलग नामों जानते थे। इसको अब्दुल्ला भाई के नाम से भी जाना जाता था। उसके पास से आर्म्स और एम्युनिशन बरामद हुए हैं। और उसके आस पास की जगहों की तलाशी जारी है।ये भी पता लगाया जा रहा इसमें और कौन कौन लोग शामिल है। तहकीकात जारी

और पढ़े -नागरिकता विवाद: आलोचकों पर बरसे खिलाड़ी कुमार दिया मुहतोड़ जवाब

आस पास के स्कूल और कॉलेज बंद

आतंकी इशफाक अहमद सोफी के मारे जाने के बाद सोपोर के एडिशनल डिप्टी कमिश्नर ने इलाके के सभी स्कूल और कॉलेजों को बंद करने का फरमान जारी कर दिया है। क्योकि अभी भी आतंकियों से गोली बारी हो सकती है। गोली बारी में बच्चों को नुकसान न हो इसलिए ये फरमान जारी किया गया।आपको बता दें कि जम्मू-कश्मीर में सेना आतंकियों का सफाया करने के लिए ऑपरेशन ऑल आउट चला रही है ।इसमें सेना को काफी हद तक सफलता मिली है। घाटी से आतंकियों का लगातार खात्मा होता चला जा रहा है।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।)

Leave a Reply

en_USEnglish
en_USEnglish