Primary Menu

Primary Menu

July 17, 2019
Time + Temperature Lucknow 09:21 AM +22°C

गौतम गंभीर का बड़ा आरोप, केजरीवाल को लेकर

gambhir kejrival

दिल्ली: पाँच चरणों के बाद लोकसभा चुनाव की लड़ाई अब राजधानी दिल्ली तक पहुँची।दिल्ली में मतदान से पहले आम आदमी और बीजेपी में घमासान मचा हुवा है। आप के नेता और पूर्वी दिल्ली से लोकसभा प्रत्याशी आतिशी ने गुरुवार को क्रिकटर गौतम गंभीर पर अभद्र पर्चे बांटने का आरोप लगाया। आतिशी यही पर नहीं रुकी। उन्होंने बाकायदा प्रेस कॉन्फ्रेंस रोते हुए की और गंभीर के खिलाफ मोर्चा खोल दी।

atshi and gambhir
aatshi and gambhir

गंभीर ने किया पलटवार

सुबह भी गौतम ने अरविंद केजरीवाल पर पलटवार किया। गंभीर ने कहा कि आज अच्छे लोग राजनीति में नहीं आना चाहते है। क्योंकि वे लोग केजरीवाल जैसे लोगो के सामने खड़ा नहीं होना चाहते है।केजरीवाल लगातार गन्दी राजनीति को बढ़ावा दे रहे हैं। अभद्र पर्चे बांटने के मामले में गौतम गंभीर ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल, मनीष सिसोदिया और आतिशी पर मानहानि का मुकदमा कर दिया है। आपको बता दें कि पूर्वी दिल्ली सीट से आतिशी का मुकाबला भाजपा के गौतम गंभीर और कांग्रेस के अरविंदर सिंह लवली से है। राजधानी दिल्ली में 12 मई को सभी सातों सीटों पर वोट डाले जाने हैं।

और पढ़े -पीएम मोदी ने जनता को बताया  , कांग्रेस पार्टी ने हमको कितनी गालियाँ सुनाई

गंभीर ने आतिशी को भी दिया जवाब

आम आदमी पार्टी ने आरोप लगाया तो बीजेपी के पूर्वी दिल्ली से उम्मीदवार गौतम गंभीर भड़क गए। उन्होंने कहा कि अगर आतिशी ने आरोप को सही साबित कर दिया जाए तो वह अपना नामांकन वापस ले लेंगे और चुनाव मैदान से हट जाएंगे। उन्होंने चैलेंज दिया कि अगर यह साबित हुआ कि मैंने यह किया है तो मैं अभी अपनी उम्मीदवारी वापस ले लूंगा। क्योंकि में इतना घटिया राजनीति नहीं करता। तुम लोग जो आरोप मुझ पे लगायें हो उसको अगर सिद्ध नहीं कर पाते तो केजरीवाल तथा तुम लोग संन्यास ले लेना चाहिए।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।)

 

दलित समाज एवं OBC को आबादी के हिसाब से मिले हिस्सेदारी : मायावती

बसपा अध्यक्ष मायावती ने अनुसूचित जाति तथा...

Leave a Reply

en_USEnglish
en_USEnglish