Primary Menu

Primary Menu

July 17, 2019
Time + Temperature Lucknow 09:26 AM +22°C

पीएम मोदी ने जनता को बताया  , कांग्रेस पार्टी ने हमको कितनी गालियाँ सुनाई

लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण के नजदीक आते ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के द्वारा कांग्रेस पर हमला और भी तेज हो गया है। बुधवार को हरियाणा के कुरुक्षेत्र में रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस में मुझे गाली देने की होड़ लगी है। अभी तक कांग्रेस गाली के तौर पर उनपर प्रेम बरसा रही है। इस दौरान प्रधानमंत्री ने उन शब्दों को भी बताया, जिसको कांग्रेस ने उनके खिलाफ इस्तेमाल किया।

modi_rahul_0

और पढ़े -बंगाल में बढ़ता चुनावी हिंसा ,आमने सामने मोदी और ममता

मोदी ने गिनाईं कांग्रेस की गालियां…

रैली में पीएम मोदी ने कहा कि इनके बड़े-बड़े नेताओं ने मुझे ‘मानसिक तौर पर बीमार’ बताया, ‘नीच किस्म का आदमी’ कहा, यहां तक कि ये भी पूछा गया कि मेरे पिता कौन थे ये नहीं मालूम, मेरे दादा कौन थे, ये नहीं मालूम।प्रधानमंत्री ने गिनाया कि इनके एक नेता ने मुझे ‘गंदी नाली का कीड़ा’ कहा, तो दूसरा मुझे ‘गंगू तेली’ कहने आ गया। उन्होंने कहा कि इनके एक नेता ने तो मुझे ‘पागल कुत्ता’ भी कहा। कांग्रेस के ही नेता ने मुझे मौत का सौदागर कहा लेकिन में कुछ नहीं कहाँ।

पीएम मोदी ने की अपील

प्रधानमंत्री मोदी  ने यहां मौजूद लोगों से अपील करते हुए कहा कि ये गालिया कांग्रेस वर्षो से गरीबो किसानो दलितों को देते होये आयी। आज देश को 70 वर्ष आजाद हुये हो गए मगर 40 परसेंट जनता आज भी गरीबी व लाचारी की जिंदगी जी रही है। इसके जिम्मेदार कौन लोग है। ये कांग्रेस के लोग अपने हर रैली में चौकीदार चोर है के नारे लगवाती थी। तब इनको मानवता व नैतिकता नहीं दिखता था। जब में इनके पिता राजीव गांधी के बारे में सही सही व्याख्या कर दी तो इन लोगो मानवता और नैतिकता के बारे पता चल गया

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।)

दलित समाज एवं OBC को आबादी के हिसाब से मिले हिस्सेदारी : मायावती

बसपा अध्यक्ष मायावती ने अनुसूचित जाति तथा...

Leave a Reply

en_USEnglish
en_USEnglish