Primary Menu

Primary Menu

May 20, 2019
Time + Temperature Lucknow 19:26 PM +22°C

नागरिकता विवाद: आलोचकों पर बरसे खिलाड़ी कुमार दिया मुहतोड़ जवाब

पिछले कई दिनों से अभिनेता अक्षय कुमार को उनके नागरिकता को लेकर कुछ निशाना बना रहे थे। चाहे वो लोकसभा चुनाव के दौरान वोटिंग ना करने को लेकर हो या कोई और मौका।विरोधियों को जब भी मौका मिलता है वो अक्षय को इस पर घेरने की कोशिश करते हैं।मिली जानकारी के अनुसार बताया गया अक्षय के पास भारत की बजाय कनाडा की नागरिकता है।तो कई लोग इस बात को लेकर अक्षय का विरोध करने लगे। मामला यह तक पहुँच गया कि लोग खिलाडी कुमार के देशभक्ति होने पर भी संदेह होने लगा।

aksay kumar
और पढ़े – पीएम मोदी ने जनता को बताया  , कांग्रेस पार्टी ने हमको कितनी गालियाँ सुनाई

अक्षय ने दिया जवाब

लेकिन अब अक्षय ने इस मुद्द को लेकर अपनी चुप्पी तोड़ी है। अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर अपनी पोस्ट कर लिखा मैं कभी नहीं छिपाया या इनकार किया है कि मैं एक कनाडा पासपोर्ट रखता हूँ। यह भी उतना ही सच है कि मैं पिछले सात वर्षों में कनाडा का दौरा नहीं किया है। मैं भारत में काम करता हूं और यहीं सारे टैक्स देता हूं। मेरा जन्म भी हिदुस्तान में हुवा है,न की विदेश में और जो लोग ऐसी बाते मेरे बारे में कर रहे है। उनको में बताना चाहता हूँ जितना प्रेम आपको भारत के मातृभूमि से है उतना ही मुझको भी है। इतने वर्षों में मुझे कभी और किसी के सामने भी अपने देश के प्रति प्यार को साबित करने की जरूरत नहीं हुई , मुझे यह निराशाजनक लगता है कि मेरी नागरिकता का मुद्दा लगातार अनावश्यक विवाद में घसीटा जाता है, ऐसा मामला जो व्यक्तिगत, कानूनी, गैर-राजनीतिक है।

aksay kumar

अक्षय रियल हीरो भी है

ओडिशा में अचानक आए फोनी तूफान से लोगों की मदद के लिए 1 करोड़ रुपए का दान अक्षय ने दिया है । ओडिशा में पिछले हफ्ते आए फोनी तूफान ने भयानक उत्पात मचाया। कई लोग जान से हाथ धो बैठे और कई के घर उजड़ गए। इस दुःख की घड़ी में बॉलिवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार ने पीड़ितों की मदद के लिए हाथ बढ़ाया और अक्षय ने एक बार फिर साबित कर दिया है कि वह केवल बड़े पर्दे पर हीरो नहीं बल्कि असल जिन्दगी में भी हीरो हैं। वह इससे पहले भी ‘भारत के वीर’ की नींव के जरिए शहीदों के परिवारों की मदद करते रहते हैं। सोशल मीडिया में अब अक्षय की खूब वाहवाही हो रही है।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।)

Leave a Reply

en_USEnglish
en_USEnglish