Primary Menu

Primary Menu

September 22, 2019
Time + Temperature Lucknow 04:45 AM +22°C

ममता बनर्जी का पीएम मोदी पर आपत्तिजनक बयान- पीएम मोदी को मारने की बात कही !

mamta banarji

चुनावी रणनीति में इन दिनों जुबानी बाण हर पार्टी एक दुसरे पर चला रही हैं । मोदी सरकार पर जोरदार हमला बोलते हुए ममता बनर्जी ने कहा, 5 साल पहले उन्होंने अच्छे दिनों की बात की थी, लेकिन बाद में नोटबंदी कर दी। वह संविधान भी बदल देंगे। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने मंगलवार को पीएम नरेंद्र मोदी पर जमकर हमला बोला। ममता ने कहा कि उनका पीएम मोदी को थप्पड़ मारने का मन करता है।  मैंने ऐसा झूठा प्रधानमंत्री नहीं देखा।  जो चुनाव के वक्त राम के नाम को आगे करके बच निकलते है।  और जब उनके पास काम करने का  समय था।  तब वे नोटबंदी करके लोगो की कमर तोड़ दी। और समय पड़ने पर वे संविधान भी बदल देंगे  ” ममता ने कहा, ”मैं बीजेपी के नारों में विश्वास नहीं रखती। पैसा मेरे लिए कोई मायने नहीं रखता. लेकिन जब नरेंद्र मोदी बंगाल आकर कहते हैं कि टीएमसी लुटेरों से भरी पड़ी है तो मुझे उन्हें थप्पड़ मारने का मन हुआ।

मोदी से डरती नहीं ममता

पुरुलिया में टीएमसी सरकार की उपलब्धियां बताते हुए ममता ने कहा, ”क्या पीएम मोदी पुरुलिया के आदिवासी गांवों के बारे में जानते हैं? अब तक यहां 300 आईटीआई कॉलेज बनवाए जा चुके हैं। मोदी ने क्या किया देश के लिए सिर्फ झूट बोलने के सिवा और कुछ नहीं किया। में खुद को बेच कर राजनीति नहीं करती। और न ही मोदी से डरती हूँ। वो पाँच साल से दिल्ली की गद्दी पर बैठे है। लेकिन मेरा कुछ नहीं कर सकते।

 Also Read:  मेरठ: दारोगा के बेटे और बहू को भाजपाइयों ने बीच सड़क में पीटा, महिला के फाड़े कपड़े

बीजेपी सिर्फ दंगा करवाना जानती है

ममता बनर्जी ने मोदी तथा बीजेपी को घेरते हुए कहा कि इनका काम सिर्फ एक दूसरे लड़ाना है। काम करना इनके वश की बात नहीं। सिर्फ जाति व धर्म के नाम पर बाँट सकती है। लेकिन मेने हमेशा से सिर्फ विकाश का कार्य किया है। केंद्र सरकार पर हमला बोलते हुए सीएम ममता ने कहा, 12 हजार किसान आत्महत्या कर चुके हैं। यूपी का चमड़ा कारोबार बंगाल में आ गया है। गैस और केबल टीवी के दामों में इजाफा हुआ है।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।)

दलित समाज एवं OBC को आबादी के हिसाब से मिले हिस्सेदारी : मायावती

बसपा अध्यक्ष मायावती ने अनुसूचित जाति तथा...

Leave a Reply

en_USEnglish
en_USEnglish