Primary Menu

Primary Menu

September 23, 2019
Time + Temperature Lucknow 01:51 AM +22°C

पीएम मोदी पर भड़के राहुल गाँधी, कहा- मोदीजी अब जंग खत्म, आपका इंतजार कर रहे आपके कर्म

Rahul

2019 लोकसभा चुनाव के तहत पांचवे चरण का मतदान 6 मई को होगा। तीखे बयानबाज़ी में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पीएम नरेन्द्र मोदी के लिए ट्वीट करते हुए लिखा- ‘मोदीजी, लड़ाई खत्म हो चुकी है। आपके कर्म आपका इंतजार कर रहे हैं। खुद के बारे में अपनी आंतरिक सोच को मेरे पिता पर थोपना भी आपको नहीं बचा पाएगा। आपको बहुत सारा प्यार- राहुल।’ राहुल के तंज के साथ ही प्रियंका गांधी ने भी पीएम मोदी पर हमला करते हुए एक ट्वीट करते हुए हमला किया।

Twitter Rahul

प्रियंका ने किया पीएम मोदी पर वार

कांग्रेस महासचिव और पूर्वी यूपी का कार्यभार संभाल रहीं प्रियंका ने रविवार (5 मई) को ट्वीट करते हुए पीएम मोदी पर हमला किया। प्रियंका ने लिखा- “शहीदों के नाम पर वोट माँगकर उनकी शहादत को अपमानित करने वाले प्रधानमंत्री ने कल अपनी बेलगाम सनक में एक नेक और पाक इंसान की शहादत का निरादर किया। जवाब अमेठी की जनता देगी जिनके लिए राजीव गांधी ने अपनी जान दी। हां मोदीजी ‘यह देश धोकेबाज़ी को कभी माफ नहीं करता’।

जानिए पीएम मोदी ने क्या बोला

दरअसल पीएम मोदी ने राहुल के दिवंगत पिता पूर्व पीएम राजीव गांधी का नाम लिए बिना कहा था- ‘आपके पिताजी को आपके राज दरबारियों ने गाजे-बाजे के साथ मिस्टर क्लीन बना दिया था। लेकिन देखते ही देखते भ्रष्टाचारी नम्बर वन के रूप में उनका जीवनकाल समाप्त हो गया। नामदार यह अहंकार आपको खा जाएगा। ये देश गलतियां माफ करता है, मगर धोखेबाजी को कभी माफ नहीं करता।’

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।)

दलित समाज एवं OBC को आबादी के हिसाब से मिले हिस्सेदारी : मायावती

बसपा अध्यक्ष मायावती ने अनुसूचित जाति तथा...

Leave a Reply

en_USEnglish
en_USEnglish