Primary Menu

Primary Menu

September 22, 2019
Time + Temperature Lucknow 04:45 AM +22°C

बनारस चुनाव के बाद पॉलिटिकल पंडितों को लिखनी पड़ जाए किताब : पीएम मोदी

PM modi

देश में चुनाव चल रहा हैं और हर किसी की नज़र देश के प्रधानमंत्री की संसदीय सीट बनारस पर नज़र हैं वहीँ आज शुक्रवार की सुबह पीएम मोदी ने कैंटोमेंट स्थित होटल डि-पेरिस में अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी के बूथ अध्यक्षों और संगठन के पदाधिकारियों को संबोधित किया। उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि बनारस में लोकसभा चुनाव 2019 ऐसा होना चाहिए कि राजनीतिक विश्लेषकों को किताब लिखनी पड़ जाए। कार्यक्रम में यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ भी होटल डी पेरिस में मौजूद थे।

मैं कूड़े-कचरे से कमल खिलाता रहूँगा : पीएम मोदी

पीएम मोदी ने अपने सभी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि बनारस का चुनाव ऐसा होना चाहिए की देश के पॉलिटिकल पंडितों को उस पर किताब लिखनी पड़ जाए। बनारस की जनता को संबोधित करते हए पीएम बोले- कोई गलत बात कहे तो उसे आप मोदी के खाते में जमा कर दो। मैं गंदी से गंदी चीजों से, कूड़े-कचरे से भी खाद बना देता हूं और उससे ही कमल खिलाता हूं।

modi

पीएम मोदी ने कार्यक्रम में उपस्थित कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों से कहा कि आप अगर मोदी के सिपाही हैं, तो टीवी बहसों पर झगड़ा करने वालों से प्रेरणा मत लीजिए। दोस्ती, प्रेम ये राजनीति में जरूरी हैं, जो धीरे-धीरे खत्म हो रही है, उसे हमें वापस लाना है। कोई मुझे गाली दे आप कदापि परेशान मत होइए |

मीडिया भी मान लेगे की मोदी की जीत पक्की

वाराणसी लोकसभा क्षेत्र में टकटकी लगाए मीडिया पर भी उन्होंने चुटकी ली। उन्होंने कहा, मीडिया को अब बनारस के चुनाव में कोई इंटरेस्ट नहीं होगा, उनका टीआरपी अब खत्म हो गया। वो भी मान लेंगे की मोदी जीत गया।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।)

दलित समाज एवं OBC को आबादी के हिसाब से मिले हिस्सेदारी : मायावती

बसपा अध्यक्ष मायावती ने अनुसूचित जाति तथा...

Leave a Reply

en_USEnglish
en_USEnglish