Primary Menu

Primary Menu

May 20, 2019
Time + Temperature Lucknow 19:26 PM +22°C

Box Office पर ‘बधाई हो’ ने दिखाया कमाल, दो दिन में कमाएं इतने

मुंबई। एक के बाद एक हिट फ़िल्में देने वाले आयुष्मान खुराना की फिट फिल्मों की लिस्ट में एक और फिल्म आ गई है। जी हां, ट्रेड एनालिस्ट तरण आदार्श की रिपोर्ट के मुताबिक आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘बधाई हो’ ने दूसरे दिन की कमाई में अच्छी बढ़ोतरी की है। फिल्म ने दूसरे दिन 11.67 करोड़ की कमाई है। वहीं पहले दिन फिल्म ने 7.29 करोड़ की कमाई की थी तो उस हिसाब से फिल्म ने 2 दिन में 18.96 करोड़ की कमाई कर ली है।

इस फिल्म की कहानी बहुत अलग और मजेदार है, फिल्म में आयुष्मान खुराना, नीना गुप्ता, गजराज राव और सान्या मल्होत्रा ने अहम् रोल निभाया है, फिल्म में एक ऐसे अधेड़ दंपत्ति की कहानी दिखाई गई है जो एक बार फिर माता-पिता बनने वाले हैं। जैसे ही ये खबर उनके दोनों बेटों को और सोसाइटी को पता चलती है तो उसके बाद क्या होता है इसके लिए आपको ये फिल्म देखनी होगी।

नीना गुप्ता की लाजवाब एक्टिंग

बता दें कि नीना गुप्ता से हमने खास बातचीत के दौरान पूछा था कि सेट पर बेली लगाकर घूमते वक्त उन्हें कैसा लगता था तो उन्होंने कहा था, ‘मुझे वैनिटी वैन से उतरकर लिफ्ट से ऊपर जाना था। तो पहले दिन तो मैं पूरा चुन्नी से बेली ढक कर आई, फिर दूसरे दिन शॉल रखकर आई फिर तीसरे दिन चुन्नी थोड़ी हटी और से मुझे ऐसे छिपाने की जरूरत नहीं पड़ी।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।)

Leave a Reply

en_USEnglish
en_USEnglish