Primary Menu

Primary Menu

May 20, 2019
Time + Temperature Lucknow 19:28 PM +22°C

वायरल: क्या आपने राजीव राजा का ये गाना सुना?

rajeev raja

सोशल मीडिया के इस दौर में न जाने कब क्या हो जाये, किसी को पता नहीं। रातोंरात कौन स्टार बन जाये, शायद कोई नहीं जानता। खंडाला में दोस्तों संग मजे लेते हुए गाना गा रहे राजीव राजा का एक वीडियो रातोंरात सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, विडियो वायरल होने के बाद राजीव ने यह नहीं सोचा होगा कि ये गाना गाकर और एक दोस्त की ओर से सोशल मीडिया पर इस गाने को अपलोड करने पर उसे करोड़ लोग देखेंगे और पसंद करेंगे। राजीव के इस गाने ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है।

जानिए इस वायरल विडियो के बारे में

सोशल मीडिया पर इन दिनों “तुम जैसे चूतियों का सहारा हैं दोस्तों” के नाम से एक गाना तेज़ी से वायरल हो रहा हैं। जिसको लोग फ्रेंड्स एंथम टाइटल के साथ शेयर कर रहें है। हमने जब राजीव से बात कि तो उन्होंने बताया कि वो अपने दोस्तों के साथ घूमने खंडाला गये थे,  एक शाम जब सारे दोस्त बैठे थे तो किसी दोस्त ने कह दिया की कोई गाना गाओ और उनके हाथ में गिटार दे दिया। उसके बाद मैंने ये गाना गाया, मुझे पता भी नहीं था कि कोई दोस्त इसका वीडियो बना रहा हैं। उसने वीडियो बना कर फेसबुक पर अपलोड कर दिया और वो वीडियो रांतो रात फेसबुक पर 10 लाख लोगो ने देख लिया। उसके बाद दूसरे दिन से मेरे पास सुबह से ही कॉल और मैसेज आने लगे की इस गाने का पूरा विडियो बना कर यूट्यूब डालो फिर मैंने तैयारी की और पूरा गाना गा कर जब यूट्यूब पर डाला तो करोड़ो लोगों ने इसे पसंद किया खास कर अब ये गाना यूथ के बीच में बहुत पॉपुलर हो रहा हैं।

कौन है राजीव राजा, जानिए

राजीव राजा, हिमाचल के जिला सिरमौर के रहने वाले हैं, इन्होंने म्यूजिक में शिमला यूनिवर्सिटी से M.A. किया हैं। 26 साल के राजीव ने बताया कि उन्हें 5 भाषाओं का ज्ञान हैं, जो कि हिंदी, इंग्लिश,  पंजाबी,  हिमाचली और नेपाली है। इस युवा सिंगर ने पहाड़ी,  पंजाबी व हिंदी में म्यूजिक एलबम भी निकाली हैं, उन्होंने अब तक 25 गाने गए हैं। राजीव ने बताया कि वे बेहद ही मामूली परिवार से आते हैं और उनके पिता किसान हैं। उन्होंने बताया कि बचपन में उन्हें रेडियो सुनने का बहुत शौक था लेकिन उनके घर में रेडियो न होने की वजह से उन्हें पड़ोसी के घर जाना पड़ता था। उन्होंने बताया कि वे 13 घंटे बिना रुके गिटार से साथ गाना गा चुके हैं हालांकि या रिकॉर्ड कही दर्ज नहीं हैं।

ये है इस वायरल गाने के निर्देशक

इस गाने के निर्देशक विजय कश्यप तथा संगीत निर्देशक विकास विश्वकर्मा है। गाने के बोल जरूर युवा पीढ़ी की सोच से मेल खाते हैं। जिसमें राजीव ने एक दोस्त की जीवन में अहमियत को इस गाने में अपने दोस्तों के साथ साझा किया हैं। फिलहाल राजीव जल्द ही मुंबई में शिफ्ट हो गए हैं और पर्ल एंटरटेनमेंट और जियो के साथ काम कर रहे हैं। उन्होंने बताया, वे अब एक नए गाने ब्रेकअप एंथम पर काम करने जा रहे हैं। जल्द ही ये गाना भी सोशल मीडिया पर आ जायेगा।

 

आप भी सुनिये ये राजीव का ये गाना…
https://youtu.be/IO-mxkUImMA

Leave a Reply

en_USEnglish
en_USEnglish