हाइवे पर डांस कर रही थी दुल्हन ,हुआ भीषण हादसा की सारी मातम में बदल गयी।

हाइवे पर डांस कर रही थी दुल्हन ,हुआ भीषण हादसा की सारी   मातम में बदल गयी।
khabar khalifa

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हुआ।जिसमे में कार की सनरूफ से बाहर निकलकर डांस कर रही थी। तभी दुल्हन के पीछे नाच रहे बाराती कुछ दूर तक उछलते हुए नजर आये। जिसका खौपनाक मंजर वीडियो में साफ साफ दिख रहा है।

वहीं, हादसे को अंजाम देने वाली काली स्विफ्ट कार भी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई, जिसे पुलिस ने कब्जे में ले लिया है। गांव बहादरपुर निवासी ओमप्रकाश ने हादसे की रिपोर्ट अज्ञात कार चालक के खिलाफ दर्ज कराई है।

इलाज के लिए काटने पड़े कई चक्कर।

हाईवे पर हुए इस भीषण हादसे में बरात के साथ हुए 13 लोग घायल हुए, जिन्हें अन्य लोग कार में लेकर शहर के अस्पतालों में पहुंचे। पीड़ितों का आरोप है कि करीब घंटों तक वे घायलों को लेकर अस्पतालों में चक्कर काटते रहे, लेकिन किसी भी हॉस्पिटल ने उन्हें भर्ती नहीं किया।
आखिरकार करीब दो बजे भोपा रोड स्थित ईवान हॉस्पिटल में घायलों को भर्ती कराया जा सका, जहां से बुधवार सुबह तक सभी को रेफर कर दिया गया। इनमें से कुछ लोगों को परिजन मेरठ, कुछ को पटियाला और कुछ को पीजीआई चंडीगढ़ लेकर चले गए।
हाईवे पर बरात के साथ हुए हादसे में सिखेड़ा थाना क्षेत्र के गांव बहादरपुर निवासी प्रमोद की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मोर्चरी भेज दिया, जहां बुधवार शाम पोस्टमार्टम के बाद शव को पीड़ित परिजन गांव बहादरपुर ले गए। वहां शव का अंतिम संस्कार कर दिया गया।
हाईवे पर हुए भीषण सड़क हादसे की सूचना मिलते ही गांव बहादरपुर खेड़ी विरान में कोहराम मच गया। आनन-फानन में बड़ी संख्या में ग्रामीण रात में ही घटनास्थल पहुंच गए, जिसके बाद घायलों को अस्पताल ले जाने की जुगत शुरू की गई। बुधवार को दिन भर बहादरपुर खेड़ी विरान में सन्नाटा रहा। जहां मंगलवार को दिन भर खुशियों का माहौल था, वहां बुधवार को मातम पसरा रहा।

khabar khalifa
editor

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *