वायरल वीडियो :चाट खिलाने की जगह दुकानदारों ने जमकर खिलाये एक दूसरे को लात – घुसे।

वायरल वीडियो :चाट खिलाने की जगह दुकानदारों ने जमकर खिलाये एक दूसरे को लात – घुसे।
khabar khalifa

यूपी के बड़ौत में सोमवार को चाट व जूस के विक्रेता ने दुकानदारों में जमकर मारपीट हो गयी। चाट खाने ए एक ग्राहक को लेके दोनों दुकानदारों में कुछ मतभेद हो गया। और ये मामला इतना आगे बढ़ गया की मारपीट पर आ गया। जिसके बाद दोनों पक्षों में जमकर बवाल मचा।
दोनों दुकानों के मालिकों और कर्मचारियों ने एक-दूसरे को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा। जिससे इलाके में अफरा तफरी मच गयी। पुलिस के पहुंचने पर दौड़ने पक्षों को शांत कराया गया। पुलिस दोनों पक्षों के आठ लोगों को पकड़कर कोतवाली ले आई। मामले में जांच-पड़ताल की जा रही है।

यह झगड़ा सरेआम और भरे बाजार में हुआ, जिसके बाद अफरा-तफरी का माहौल बन गया। चाट खाने आए अन्य ग्राहकों में भगदड़ मच गई। इस दौरान दोनों पक्षों के लोगों ने एक-दूसरे को सड़क पर गिरा-गिरा कर मारा। पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों पक्षों के आठ लोगों को पकड़कर कर कोतवाली ले गई।

सीओ एमएस रावत ने बताया कि दो चाट की दुकानें थीं, ग्राहक को बुलाने को लेकर दोनों दुकानदार आपस में भिड़ गए। चाट विक्रेताओं के बीच हुए संघर्ष में दोनों पक्षों से एक दर्जन से अधिक लोग घायल हुए हैं, इस मामले में दोनों ही पक्षों ने कोतवाली पर एक-दूसरे खिलाफ तहरीर दी है। दोनों पक्षों के आठ लोगों को हिरासत में लिया गया है।

 यूपी :चाट खाने आये ग्राहक को लेकर दो दुकानदारों में, कैसे हुई  जमकर मारपीट देखिये वायरल  वीडियो में।
khabar khalifa
editor

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *