यूपी के शहरो से राम मंदिर बनवाने के नाम पर, हैरान करने वाले फर्जीवाड़े सामने आये।

यूपी के शहरो से राम मंदिर बनवाने के नाम पर, हैरान करने वाले फर्जीवाड़े सामने आये।
khabar khalifa

राम जन्मभूमि पर बनाए जा रहे भव्य राम मंदिर को लेकर लोगों में उत्साह है. ऐसे में कुछ लोग इसे ठगी का सुनहरा अवसर मानकर लोगों की आस्था के साथ खिलवाड़ करने का काम कर रहे हैं. कानपुर से फर्जीवाड़े का ऐसा ही मामला सामने आया है.

कानपुर: श्री राम जन्मभूमि मंदिर निर्माण को लेकर फर्जीवाड़ा खत्म होने का नाम नहीं ले रहा. कानपुर शहर में राम जन्मभूमि निर्माण के नाम पर फर्जी रसीदें छपवाकर चंदा वसूलने का मामला सामने आया है. पुलिस ने शिकायतकर्ता के कहने पर मुकदमा दर्ज करते हुए पूछताछ शुरू कर दी है. आरोप है कि आरोपियों ने फर्जी रसीद देकर कुछ लोगों से राम मंदिर निर्माण के नाम पर धनराशि वसूल की है.

यूपी के शहरो से राम मंदिर बनवाने के नाम पर हैरान करने वाले फर्जीवाड़े सामने आये।
राम जन्मभूमि पर बनाए जा रहे भव्य राम मंदिर को लेकर हर और उत्साह है. ऐसे में कुछ लोग इसे ठगी का सुनहरा अवसर मानकर लोगों की आस्था के साथ खिलवाड़ करने का काम कर रहे हैं. कानपुर शहर के बर्रा थाना क्षेत्र में विश्व हिंदू परिषद के एक कार्यकर्ता रवि प्रताप सिंह ने शिकायत दर्ज कराई है कि शहर में कुछ लोग राम मंदिर निर्माण के लिए फर्जी रसीदें से छपवाकर लोगोंचंदा वसूली कर रहे हैं. मामले में दो लोगों के खिलाफ मुकदमा भी दर्ज किया गया है.

पुलिस द्वारा की जा रही करवाई।

कानपुर शहर में आस्था के नाम पर हो रहे खिलवाड़ को लेकर विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ता की शिकायत पर पुलिस ने कार्रवाई भी की है. पुलिस ने एक नामजद व्यक्ति चंद्रप्रकाश त्रिपाठी से इस बाबत पूछताछ की है. जबकि, एक अन्य आरोपी की तलाश की जा रही है. पुलिस का कहना है कि आरोपियों के पास से कई फर्जी रसीदें बरामद की गई हैं. फिलहाल एक आरोपी से पूछताछ करने के बाद उसे छोड़ दिया गया है.

यूपी के शहरो से राम मंदिर बनवाने के नाम पर हैरान करने वाले फर्जीवाड़े सामने आये।
khabar khalifa
editor

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *