यमुना एक्सप्रेसवे :बस चालक को लगी झपकी,डिवाइडर से टकराई बस 21 यात्री घायल।

यमुना एक्सप्रेसवे :बस चालक को लगी झपकी,डिवाइडर से टकराई बस 21 यात्री घायल।
khabar khalifa

नोएडा से आगरा की ओर आ रही प्राइवेट बस में ड्राइवर को नीद आ जाने से बस अनियंत्रित हो गयी.और डिवाइडर से जा कर टकरा गयी। हादसे में 21 यात्री घायल हो गए। जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यमुना एक्सप्रेसवे पर एक बार फिर बस चालक की झपकी से यात्रियों की जान पर बन आई। हादसा गुरुवार तड़के आगरा जिले के खंदौली क्षेत्र में यमुना एक्सप्रेसवे पर माइलस्टोन 160 के समीप हुआ है। उस वक्त बस में सवार अधिकतर यात्री गहरी नींद में थे। बताया जाता है कि प्राइवेट स्लीपर बस हरियाणा के गुरुग्राम से पश्चिम बंगाल जा रही थी। बस में लगभग 90 यात्री सवार थे। आगरा के खंदौली क्षेत्र में पहुंचते ही बस चालक को झपकी आ गई, जिससे वह बस पर नियंत्रण खो बैठा। अनियंत्रित बस डिवाइडर से टकराकर पलट गई।

यमुना एक्सप्रेसवे :बस चालक को लगी झपकी,डिवाइडर से टकराई बस 21 यात्री घायल।

चीखे सुनकर स्थानीय लोग पहुंचे।

चीख-पुकार सुनकर खंदौली टोल प्लाट के कर्मचारी और स्थानीय लोग घटनास्थल पर पहुंच गए। पुलिस को सूचना देने के साथ ये लोग बस में फंसे यात्रियों को निकालने में जुट गए। इसी बीच थाना पुलिस के साथ सीओ (क्षेत्राधिकारी) अर्चना सिंह समेत पुलिस अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए। 
पुलिस और एक्सप्रेसवे के कर्मचारियों ने बस में फंसे यात्रियों को बाहर निकालने के बाद एंबुलेंस की मदद से अस्पताल भिजवाया। हादसे में 21 यात्री घायल हुए हैं। इनमें पांच की हालत गंभी है। वहीं जिन यात्रियों को मामूली चोट आई है, उनको मौके पर ही प्राथमिक उपचार देने के बाद दूसरे वाहनों से गन्तव्य के लिए रवाना कर दिया।

khabar khalifa
editor

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *