महाराष्ट्र :दूध बेचने वाले ने ख़रीदा 30 करोड़ का हेलीकाप्टर।

महाराष्ट्र :दूध बेचने वाले ने ख़रीदा 30 करोड़ का हेलीकाप्टर।
khabar khalifa

अपनी यात्राओं को सरल बनाने के लिए जनार्दन ने 30 करोड़ रुपये का हेलिकॉप्टर खरीदा है ताकि वो देश के अलग-अलग हिस्सों में दूध बेच सके। जनार्दन ने कहा कि उसे अपने डेयरी व्यापार के लिए पंजाब, राजस्थान, हरियाणा और गुजरात जाना पड़ता है।

इन राज्यों के कई इलाकों में हवाई अड्डों की सुविधा नहीं है, तो उन्हें व्यापार के लिए लंबी यात्राएं करनी पड़ती थी। इसलिए उन्होंने अपने एक मित्र की सलाह पर हेलिकॉप्टर खरीदने का फैसला किया। जनार्दन ने कहा कि मुझे अपने व्यवसाय के लिए अक्सर यात्राएं करनी पड़ती थी, इसलिए मैंने हेलिकॉप्टर खरीदने का फैसला किया। उन्होंने आगे कहा कि मुझे अपने डेयरी व्यवसाय और खेती के लिए इसकी आवश्यकता होती थी। रविवार को जनार्दन के गांव में ट्रायल के लिए हेलिकॉप्टर भेजा गया। जनार्दन ने अपने गांव के पंचायत के सदस्यों को हेलिकॉप्टर में यात्रा करने का प्रस्ताव दिया। 

2.5 एकड़ जमीन पर जनार्दन ने हेलिपेड बनवाया। इसके अलावा वहां हेलिकॉप्टर के लिए गराज, एक पायलट रूम और एक टेक्निकल रूम भी होगा। जनार्दन ने कहा कि 15 मार्च को उसके हेलिकॉप्टर की डिलिवरी होगी। बता दें कि जनार्दन के पास 100 करोड़ रुपये से ज्यादा की संपत्ति है। खेती और डेयरी के अलावा जनार्दन के पास रियल-एस्टेट बिजनेस भी है। 

भिवंडी में कई बड़ी कंपनियों के वेयरहाउस है, जिसमें मर्सेडीज, फॉर्च्युनर, बीएमडब्ल्यू, रेंज रोवर और दूसरी बड़ी कारों की कंपनियां शामिल हैं। जनार्दन के पास ऐसे कई वेयरहाउस हैं, जिसे उन्होंने रेंट पर दे रखा है। जनार्दन इन वेयरहाउस से भी अच्छी खासी कमाई करते हैं।

khabar khalifa
editor

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *