प्रेम को तो अपने परवान पर चढ़ाये थे ,शादी तक अंजाम नहीं दे पाए ,जानिए कौन से है वो बॉलीवुड सेलिब्रिटी।

प्रेम को तो अपने परवान पर चढ़ाये थे ,शादी तक अंजाम नहीं दे पाए ,जानिए कौन से है वो बॉलीवुड सेलिब्रिटी।
khabar khalifa

बॉलीवुड की चकाचौध में कई ऐसे सितारे थे जिनका नाम अक्सर उनके प्रेम प्रसंग की वजह से चर्चाओं में रहा है | साथ ही साथ इनका प्रेम परवान भी खूब चढ़ा था , किन्तु शादी के मुकाम तक रंग नहीं लाया। आज हम आपको ऐसे ही कुछ प्रेमी जोड़ियों के बारे में बताएँगे जिनका प्रेम इश्क के गलियारों में असफल रहा।

मधुबाला और दिलीप कुमार।

शुरुआत करेंगे 50 के दशक की बॉलीवुड की बेहद हसीन अदाकारा मधुबाला से। मधुबाला और दिलीप कुमार की गहरी प्रेम कहानी अधूरी रह गई। इन दोनों के प्यार के किस्से उस समय के अखबारों में सुर्खियां बटोर रहे थे। लेकिन मधुबाला के पिता के विरोध और बी. आर. चोपड़ा के एक केस के बाद इनके रिश्ते में दरार आ गई।

नरगिस और राजकपूर

नरगिस और राजकपूर के रिश्ते को बॉलीवुड की चुनिंदा कहानियों में गिना जाता है। दोनों के बीच गहरा प्रेम था। फैंस आज भी इनकी अधूरी प्रेम कहानी को याद करते हैं। । धीरे धीरे इनका प्यार परवान चढ़ा, लेकिन राजकपूर पहले से ही शादीशुदा थे। नरगिस अपने प्यार को नाम देना चाहती थीं और उन्हें एहसास हो गया था कि राजकपूर कभी भी कृष्णा कपूर को नहीं छोड़ेंगे। फिर नरगिस की मुलाकात सुनील दत्त से हुई और वे उनके साथ जिंदगी में आगे बढ़ गईं।

अक्षय कुमार और शिल्पा शेट्टी|

एक वक्त था जब खतरो के खिलाड़ी कहे जाने वाले अक्षय कुमार और शिल्पा शेट्टी का प्यार खूब चर्चाओं में था । उस वक्त ऐसी भी खबरें आई थीं कि अक्षय और शिल्पा जल्द ही शादी के बंधन में बंध जाएंगे। लेकिन अक्षय चाहते थे कि उनकी पत्नी फिल्मों में काम न करें। वहीं शिल्पा अपने आपको एक सफल अभिनेत्री के तौर पर देखना चाहती थीं। ऐसे में शिल्पा और अक्षय का ये रिश्ता नहीं चल पाया।

करिश्मा कपूर और अभिषेक बच्चन|

बॉलीवुड के दो जाने माने परिवार, यानी कपूर और बच्चन खानदान रिश्ते में बंधने जा रहे थे। पूरी इंडस्ट्री अभिषेक बच्चन और करिश्मा कपूर की होने वाली शादी को लेकर खुश थी। लेकिन तभी अचानक खबरें सामने आने लगीं कि दोनों के बीच कुछ खटास आ गई है और रिश्ता टूट गया है।

रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण।

जहा इस वक्त प्ले बॉय कहे जाने वाले रणबीर कपूर आलिया भट्ट के साथ प्रेम प्रसंग रचा रहे है। तो वही कुछ वर्ष पहले बॉलीवुड के सबसे चर्चित लव बर्ड की लिस्ट में दीपिका के संग शामिल थे। तो वही दीपिका ने रणबीर कपूर संग अपने प्रेम का इजहार उनके नाम का टैटू बनवाकर किया था | किन्तु इनका प्यार भी वक्त के अंधेरो में कही खो गया |

करीना कपूर और शाहिद कपूर|

जब भी सबसे लोकप्रिय और परफेक्ट कपल की बात निकलती है तो शाहिद-करीना की जोड़ी का जिक्र जरूर होता है।। इसके बाद दोनों के बीच दोस्ती हुई और प्यार में बदल गई। लेकिन 2007 में फिल्म ‘जब वी मेट’ की शूटिंग के दौरान दोनों के बीच खटास आने लगी और धीरे धीरे ये लव स्टोरी भी खत्म हो गई। कहा जाता है कि करीना विवाह अभिनेत्री अमृता को लेकर शाहिद से असुरक्षित हो गई थीं।

khabar khalifa
editor

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *