पीलीभीत :नाबालिक के पेट में वैक्यूम क्लीनर से हवा भरी ,इलाज के दौरान हुई मौत।

khabar khalifa

उत्तर प्रदेश के पीलीभीत जिले से एक हैरान करने वाली खबर सामने आई है।जंहा राइस मिल में काम करने गए युवकों ने गुरुवार को वैक्यूम क्लीनर के प्रेशर से मिल में ही काम कर रहे एक किशोर के पेट में हवा भर दी, जिसकी वजह से उसकी मौत हो गई। किशोर के चाचा ने गांव के चार युवकों के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी है। पुलिस ने दो आरोपियों को हिरासत में ले लिया है।
खमरिया गांव के निवासी रामकुमारके अनुसार उसका भाई घनश्याम वह राइस मिल में मजदूरी करता है। और कई महीने से बीमार चल रहा है। गुरुवार को घनश्याम के बड़े बेटे 15 वर्षीय मितुल कुमार को गांव के चार युवक असम हाईवे स्थित एक राइस मिल में मजदूरी कराने ले गए थे। दोपहर को लंच के वक्त मितुल को गांव के दो युवकों ने पकड़ लिया। बाकी दो ने मितुल की कैपरी उतारकर वैक्यूम क्लीनर के प्रेशर से शौच के रास्ते उसके पेट में हवा भर दी। 
जिसकी वजह से उसकी हालत बिगड़ गई। सूचना मिलने पर परिवार वाले पहुंच गए। फौरन उसे पड़ोस के हकीम के पास ले जाया गया। हालत गंभीर होने पर उसे कई चिकित्सकों को दिखाते हुए बरेली के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहां शाम को इलाज के दौरान मितुल की मौत हो गई। 

चाचा ने लगाया हत्या का आरोप।

चाचा कोमिल प्रसाद ने पूरनपुर कोतवाली पहुंचकर चारों आरोपियों पर, मितुल को जान से मारने की नीयत से पेट में हवा भरने का आरोप लगाया है। उधर, पुलिस ने दो आरोपियों को हिरासत में ले लिया है। आरोपियों का कहना है कि सभी आपस में प्रेशर से कपड़े साफ कर रहे थे। प्रेशर तेज होने की वजह से मितुल की कैपरी फट गई और हवा उसके शरीर में पहुंच गई। 

khabar khalifa
editor

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *