टीएमसी में लालची लोगो की जगह नहीं ,जल्द होगा लंका कांड:ममता बनर्जी |

khabar khalifa

पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव होने को है | पार्टियों के सदस्य एक दूसरे के ऊपर कटाक्ष बोलने का कोई भी मौका नहीं छोड़ रहे | | वहीं, सत्तारूढ़ दल तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के कई बड़े नेता बागी होकर भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) में शामिल हो चुके हैं। राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि जल्द लंका कांड होने वाला है। टीएमसी से दूसरी पार्टियों में शामिल होने वाले अपने बागियों को लेकर कहा कि इनका पूंछ जलेगा तब पता चलेगा।

लालचियों की कोई जगह नहीं |

टीएमसी में लालची लोगो की जगह नहीं ,जल्द होगा लंका कांड:ममता बनर्जी

ममता बनर्जी ने निशाना साधते हुए कहा कि टीएमसी में लालची लोगों के लिए जगह नहीं है। यहां टिकटों की खरीद-फरोख्त नहीं होती है। जो जनता के साथ होता है, जो लोगों के लिए काम करते हैं उन्हें हीं टिकट मिलते हैं।
ममता ने कहा कि जो ज्यादा भ्रष्टाचार करेगा वो भागेगा ही।
गौरतलब है कि बीते रविवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने ममता पर निशाना साधते हुए कहा था कि जिस तरह से तृणमूल कांग्रेस के नेता पश्चिम बंगाल में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल हो रहे हैं, विधानसभा चुनाव के अंत तक पार्टी में ममता बनर्जी के अलावा कोई नहीं बचा होगा। ये बाते अमित शाह ने हावड़ा डुमुरजला स्टेडियम में भाजपा रैली को संबोधित करते हुए ये बातें कही थी। रैली को संबोधित करते हुए कहा कि जब तक बंगाल में चुनाव होंगे, तब तक ममता दीदी पीछे मुड़ेंगी और पार्टी में उनके अलावा कोई नहीं देखेंगा|

अब तक पश्चिम बंगाल के पूर्व वन मंत्री राजीब बनर्जी, हावड़ा के बल्ली निर्वाचन क्षेत्र के विधायक बैशली डालमिया, उत्तरपाड़ा के विधायक प्रबीर घोषाल, पूर्व हावड़ा के मेयर रथिन चक्रवर्ती और बंगाली नेता रुद्रनील घोष भाजपा में शामिल हुए हो चुके हैं। वहीं, कद्दावर नेता शुभेंदु अधिकारी भाजपा में शामिल हो चुके हैं। ममता ने इस बार अधिकारी के गढ़ नंदीग्राम से चुनाव लड़ने का ऐलान किया था।

khabar khalifa
editor

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *