जानिये 23 नवंबर से 08 दिसंबर तक क्या लिखा हैं आपके भाग्य में

जानिये 23 नवंबर से 08 दिसंबर तक क्या लिखा हैं आपके भाग्य में
khabar khalifa

कर्क, सिंह, मिथुन

अपनी नफरत को मारने के लिए सौहार्दपूर्ण स्वभाव का विकास करें क्योंकि यह प्यार से अधिक मजबूत है और इसका आपके शरीर पर गहरा प्रभाव पड़ता है। याद रखें, बुरा जल्दी समाप्त होता है। सट्टा या अप्रत्याशित लाभ के माध्यम से आपके वित्त में सुधार होगा। परिवार के किसी बड़े व्यक्ति का स्वास्थ्य तनावपूर्ण हो सकता है। जिस व्यक्ति से आप सबसे अधिक प्यार करते हैं, उसके प्रति आपका बुरा रवैया आपके रिश्ते में विसंगतियों को जन्म दे सकता है। यदि आप मानते हैं कि समय पैसा है तो आपको अपनी उच्चतम क्षमता तक पहुंचने के लिए आवश्यक कदम उठाने चाहिए। जल्दबाजी में निर्णय न लें जो आपको जीवन में बाद में पछतावा देगा। जीवनसाथी की वजह से आपको लगेगा कि आप परेशानी में हैं। संघर्ष से बचें क्योंकि यह आपकी बीमारी को बदतर बना सकता है। आप अच्छा पैसा कमाते हैं लेकिन पैसे को अपनी उंगलियों से फिसलने न दें।

मेष, वृषभ, मकर

आप अपने प्रिय से प्यार भरी बातें न करें। आप अवसाद से पीड़ित होंगे जैसा कि आप अपेक्षित प्रतिष्ठा और प्रतिष्ठा कुछ समय के लिए स्थगित कर दिया गया है। एक पुरस्कृत समयके रूप में चीजें आपके पक्ष में आती हैं और आपको लगता है कि आप दुनिया के शीर्ष पर पहुंच गए हैं। आपके और आपके जीवनसाथी के बीच झगड़ा हो सकता है क्योंकि इसमें एक खूबसूरत याद ताजा हो जाएगी। इस प्रकार, भारी हंगामे के समय, पुराने दिनों की पुरानी यादें फीकी नहीं पड़तीं। आपको अपने दिमाग को प्लेग करने वाली समस्याओं को हल करने के लिए अपनी चतुराई और कूटनीति का उपयोग करने की आवश्यकता है। अपने आप को एक बड़े समूह के साथ एकीकृत करना बहुत मजेदार साबित होगा लेकिन आपकी लागतें कम होंगी। एक-दूसरे के दृष्टिकोण को समझकर अपनी व्यक्तिगत समस्याओं को हल करें। उन्हें सार्वजनिक रूप से न लाएं अन्यथा आपकी प्रतिष्ठा को नुकसान होने की संभावना है।

कुम्भ, धनु, मीन

अत्यधिक रचनात्मकता और उत्साह आपको अधिक पुरस्कृत समयतक ले जाएगा। महिलाएं बृहस्पति से हैं और पुरुष मंगल ग्रह से हैं। लेकिन वह समय है जब बृहस्पति और मंगल एक साथ पिघलेंगे। आपके स्वास्थ्य को बेहतर बनाने वाली गतिविधियों को फिर से शुरू करने के लिए सबसे अच्छा समय। आपके पास आने वाले नए निवेश के अवसरों को जानें लेकिन परियोजना के पेशेवरों और विपक्षों को जानने के बाद ही निर्णय के लिए खुद को तैयार करें। रिश्तेदारों से मिलने के लिए छोटी यात्राएँ आपको अपने दैनिक चलने के समय से राहत और विश्राम प्रदान करेंगी। आपका पसंदीदा एक प्रतिबद्धता की उम्मीद करेगा वादे नहीं करना जो आपको रखने में परेशानी हो। पारिवारिक वातावरण को बनाए रखने और पोषण करने के लिए, आपको अपने क्रोध पर नियंत्रण रखने की आवश्यकता है।

khabar khalifa
editor

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *