जानिये लखनऊ में किस स्वीट शॉप को मिली 4.5 रेटिंग

जानिये लखनऊ में किस स्वीट शॉप को मिली 4.5 रेटिंग
khabar khalifa

अगर हम लखनऊ की बात करें तो ये शहर अपनी तहज़ीब और नजाकत के अलावा अपने जायके और लज़ीज पकवानों के लिए जाना जाता हैं। दुनियाभर से लोग लखनऊ के जायके का लुत्फ़ लेने के लिए आते हैं। तो आज हम बात करेंगे लखनऊ की एक ऐसे ही मिठाई की दूकान की जिसका नाम पूरे लखनऊ में मशहूर हैं। लखनऊ के अलीगंज इलाके में स्तिथ हैं महेश मानसरोवर की मिठाई की दूकान। इनके वहां मिठाई के साथ-साथ खाने के भी बहुत सारी चीज़ें रहती हैं। इनके वहां साउथ इंडियन डोसा से लेकरके चिल्ली पनीर और नूडल्स के अलावा पूरी सब्ज़ी भी मिलती हैं।

बैंक्वेट हॉल का है पूरा इंतजाम

महेश मानसरोवर की मिठाइयों की जितनी ज्यादा तारीफ होती हैं उससे कहीं ज्यादा तारीफ इनके बैंक्वेट हॉल की होती हैं। महेश के पास है एक बहुत ही बेहतरीन और शानदार बैंक्वेट हाल है जिसमें बर्थडे पार्टीज से लेकरके कांफ्रेंस और सेमीनार बहुत ही आराम से करवाए जा सकते हैं। बैंक्वेट हॉल में काफी ज्यादा स्पेस और जगह हैं जहां पर आराम से एक पार्टी अर्रेंज की जा सकती हैं।

लखनऊ के मशहूर फ़ूड ब्लॉगर ने दिए 5 में से 4.5 स्टार्स

लखनऊ के मशहूर फ़ूड ब्लॉगर्स ‘दी फूडिक्ट'(https://www.facebook.com/thefoodict/) ने महेश मानसरोवर के फ़ूड आइटम्स को 5 में से 4.5 स्टार्स दिए हैं। आपको बता दें की दी फूडिक्ट लखनऊ का एक बहुत मशहूर फ़ूड रिव्यु पेज हैं जो लखनऊ के मशहूर जायकों को छखता हैं और उनके स्वाद ले अनुसार उनको रिव्यु और रेटिंग्स देता हैं। `

khabar khalifa
editor

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *