गुजरात : मानवता को शर्मशार करता एक वीडियो,बाइक सवारों ने, कुत्ते को रस्सी से बांधकर घसीटा।

गुजरात :  मानवता को शर्मशार करता एक वीडियो,बाइक सवारों ने, कुत्ते को रस्सी से बांधकर घसीटा।
khabar khalifa

गुजरात के सूरत शहर से रूह कंपा देने वाला यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में एक बेजुबान जानवर के साथ ऐसी निर्दयता को अंजाम दिया गया है कि जिससे लोगों के रोंगटे खड़े हो जाएंगे और आंखें नम हो जाएंगी। ये मामला सूरत के वेसू का है। 

मानवता को शर्मशार करने वाले इस वीडियो में, दो लोग कुत्ते को रस्सी से बांधकर सड़क पर घसीटते हुए नजर आ रहे हैं। वेसू के भगवान महावीर कॉलेज के पास से यह वीडियो बनाई गई है। रास्ते पर चलते एक व्यक्ति ने कुत्ते के साथ हुए इस दुर्व्यवहार की वीडियो बनाई और सोशल मीडिया पर साझा कर दी हालांकि इस मामले में शिकायत दर्ज होने के बाद पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और दूसरा आरोपी फरार है। पुलिस की ओर से मिली जानकारी के मुताबिक, गिरफ्तार आरोपी मनपा में बेलदार है। यह वीडियो सामने आने के बाद सामाजिक कार्यकर्ता सलोनी राठी ने खटोदरा थाने में शिकायत दर्ज कराई थी। राह चलते एक शख्स ने दोनों लोगों को कुत्ते के साथ ऐसा अमानवीय व्यवहार करने से रोका लेकिन वो नहीं रुके। इसके बाद शख्स ने इस घटना की वीडियो बनाकर इसे शेयर कर दिया।

गुजरात :  मानवता को शर्मशार करता एक वीडियो,बाइक सवारों ने, कुत्ते को रस्सी से बांधकर घसीटा।

चिव सलोनी राठी की ओर से इस मामले की शिकायत दर्ज की गई। जिसके बाद पुलिस ने मनपा के अंतर्गत अठवा जोन में कार्यरत बेलदार हितेश के खिलाफ कार्रवाई करते हुए उसे गिरफ्तार किया है। 

इसके अलावा गाड़ी चलाने वाला दूसरा आरोपी अभी भी फरार है। पुलिस ने बताया कि इस मामले में जिस बाइक का इस्तेमाल किया गया था वो मनपाकर्मी हितेश की है। लेकिन बाइक उसका दोस्त चला रहा था और हितेश पीछे बैठा कुत्ते को डोरी से बांधकर घसीट रहा था। 

khabar khalifa
editor

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *