क्या कांग्रेस से दूर होंगे ज्योतिरादित्य सिंधिया?

क्या कांग्रेस से दूर होंगे ज्योतिरादित्य सिंधिया?
khabar khalifa

दिल्ली : महाराष्ट्र, कर्नाटका और सरकार बनाने से चुकी कांग्रेस के एक और बुरी खबर आने की आशंका हैं। असल में मध्य प्रदेश में 2018 में मुख्यमंत्री बनने से चूके ज्योतिरादित्य सिंधिया भाजपा से लगातार संपर्क में बने हुए हैं साथ ही साथ उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर अपने बायो में से ‘कांग्रेस’ को भी हटा दिया हैं। इसके बाद मध्य प्रदेश से लेकरके दिल्ली तक की सियासत गरमा गयी हैं। इस खबर के बाद से अटकलों के बाजार गरम हो गया हैं।

क्या मोदी और शिवराज से सिंधिया की मुलाक़ात से बदलेगी एमपी की राजनीति

मध्य प्रदेश में कमलनाथ को मुख्यमंत्री बनाने से नाखुश सिंधिया खेमा लगातार इस बात का विरोध करते रहे हैं। कमलनाथ सरकार के गठन के ठीक बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने शिवराज सिंह से मुलाक़ात की इसके अलावा कुछ दिन पूर्व उन्होंने पीएम मोदी से भी मुलाक़ात की। हालाँकि पीएम मोदी से मुलाक़ात के बाद सिंधिया ने कहां की ये मुलाक़ात बाढ़ग्रस्त मध्य प्रदेश के सन्दर्भ में हुई थी।

ट्विटर से ‘कांग्रेस’ हटाने पर सिंधिया ने दी सफाई

ट्विटर पर अपने बायो में परिवर्तन करने में सिंधिया ने कहां कि,’ मैंने एक महीने पहले यह बदलाव किया था। लोगों की सलाह पर मैंने अपना बायो छोटा कर दिया। इसे लेकर उड़ रहीं अफवाहें आधारहीन हैं। भले ही ज्योतिरादित्य सिंधिया ने इस मामले पर सफाई दे दी हो लेकिन कांग्रेस के खेमे में अभी भी इस मसले पर आशंका बनी हुई हैं।

khabar khalifa
editor

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *