इन स्मार्टफोन के कैमरों में मिलेगी डीएसएलआर की क्वालिटी

इन स्मार्टफोन के कैमरों में मिलेगी डीएसएलआर की क्वालिटी
khabar khalifa

स्मार्टफोन की बात करे तो आए दिन मार्किट में एक से बढ़कर एक फ़ोन लांच होते है। लेकिन जब सेल्फी लवर की बात आती है तो हम सोच में पड़ जाते है कि हम कौन सा फ़ोन ख़रीदे, इसलिए आज हम आपको ऐसे 5 फ़ोन के बारे में बताने वाले है जिनकी कमरा क्वालिटी बहुत मस्त है, साथ ही इसका सेल्फी कैमरा बहुत दमदार है।

नोकिया 7.2

आप इस स्मार्टफोन को बेस प्राइस 18,599 रुपये में खरीद सकते हैं। नोकिया 7.2 में 6.3 इंच का फुल एचडी + शुद्ध डिस्प्ले है। यह स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 660 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर के साथ आता है। स्मार्टफोन के रियर पर ट्रिपल कैमरा सेटअप है। इसमें 48-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर है, इसके अलावा 8 और 5 मेगापिक्सल के दो और सेंसर हैं। सेल्फी के लिए फोन के फ्रंट में 20-मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।

रियलमी एक्सटी

आप इस स्मार्टफोन को 15,999 रुपये में खरीद सकते हैं। Realme XT स्मार्टफोन के बैक में क्वाड-कैमरा सेटअप दिया गया है। यानी फोन के बैक में 4 कैमरे दिए गए हैं। फोन के बैक में 64-मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा है। इसके अलावा फोन के बैक में 8-मेगापिक्सल का वाइड-एंगल सेंसर, 2-मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा और 2-मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर दिया गया है। स्मार्टफोन के फ्रंट में सेल्फी के लिए 16-मेगापिक्सल Sony iMX 471 सेंसर दिए गए हैं।

रेडमी नोट 7 प्रो

इस फोन का बेस प्राइस 11,999 रुपये है। Redmi Note 7 Pro के रियर में आपको 48 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरे के साथ 5-मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा मिलेगा। वहीं, सेल्फी के लिए फोन में 13-मेगापिक्सल का कैमरा है। प्रोसेसर की बात करें तो आपको फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 675 चिपसेट मिलेगा, जो एड्रेनो 62 जीपीयू के साथ काम करता है। फोन को पावर देने के लिए इसमें 4,000mAh की बैटरी दी गई है।

मोटोरोला वन विजन

इस फोन की शुरुआती कीमत 19,999 रुपये है। फोन के बैक में 48 मेगापिक्सल और 5 मेगापिक्सल के कैमरे हैं। 48 मेगापिक्सल का रियर कैमरा क्वाड पिक्सल तकनीक के साथ आता है। साथ ही, कैमरे में एक नाइट मोड भी है, जिसे नाइट विज़न नाम दिया गया है। वहीं, सेल्फी के लिए स्मार्टफोन में 25-मेगापिक्सल का इन-स्क्रीन कैमरा है। कैमरे में क्वाड पिक्सल तकनीक है।

khabar khalifa
editor

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *