अम्बानी के घर मिली संदिग्ध कार के अंदर था धमकी भरा खत ‘मुकेश भईया अनीता भाभी ‘ये तो सिर्फ ट्रेलर है।

अम्बानी के घर मिली संदिग्ध कार के अंदर था धमकी भरा खत  ‘मुकेश भईया अनीता भाभी ‘ये तो सिर्फ ट्रेलर है।
khabar khalifa

भारत के दिग्गज उद्योगपति मुकेश अंबानी के घर के बाहर मिली संदिग्ध कार में मिली थी। जिसके अंदर एक चिट्ठी भी पड़ी थी।चिट्ठी पड़ पुलिस तक के होश उड़ गए। चिट्ठी के अंदर एक चुकाने वाला खुलासा हुआ है। सूत्रों के मुताबिक चिट्ठी में लिखा गया है ‘ये तो सिर्फ ट्रेलर है, नीता भाभी, मुकेश भैया, ये तो सिर्फ एक झलक है। अगली बार सामान पूरा होकर वापस आएगा और इंतजाम पूरा हो गया है।’

अम्बानी के घर मिली संदिग्ध कार के अंदर था धमकी भरा खत  'मुकेश भईया अनीता भाभी 'ये तो सिर्फ ट्रेलर है।

कार के अंदर जिलेटिन की 20 छड़ें।

गुरुवार रात को मुकेश अंबानी के घर के बाहर एक संदिग्ध स्कॉर्पियो पाई गई थी। इस कार में से जिलेटिन की 20 छड़ें मिली थीं। फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है और मुंबई क्राइम ब्रांच सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है। मुंबई पुलिस के प्रवक्ता ने बताया कि गामदेवी पुलिस थाने में अज्ञात लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की अनेक धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस ने बताया कि वाहन के नंबर प्लेट पर जो पंजीकरण नंबर है वह अंबानी की सुरक्षा में लगी एक एसयूवी के ही समान है।
इधर गृहमंत्री अनिल देशमुख ने कहा कि जल्द ही जांच में सच सामने आ जाएगा। पुलिस बताया है कि गाड़ी और चेसिस के नंबर भी अलग-अलग हैं। पेडर रोड स्थित अंबानी के घर एंटीलिया इमारत की गेट से 500 मीटर दूर संदिग्ध कार खड़ी होने की सूचना मिलने पर पुलिस का बम निरोधी दस्ता डॉग स्क्वॉड के साथ मौके पर पहुंच कर जांच की।

अम्बानी के घर मिली संदिग्ध कार के अंदर था धमकी भरा खत  'मुकेश भईया अनीता भाभी 'ये तो सिर्फ ट्रेलर है।
khabar khalifa
editor

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *